Share:
'किसी भी माफिया या आपराधिक छवि वाले व्यक्ति को न मिले ठेका..', अफसरों को सीएम योगी के सख्त निर्देश
'किसी भी माफिया या आपराधिक छवि वाले व्यक्ति को न मिले ठेका..', अफसरों को सीएम योगी के सख्त निर्देश

 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार यानी 3 जून को वाराणसी के दौरे पर थे. वाराणसी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी ने काल भैरव और काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचकर दर्शन-पूजन किया. इसके साथ ही उन्होंने वाराणसी में चल रहे विकास कार्यों के साथ ही कानून-व्यवस्था की स्थिति की भी समीक्षा की और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए.

रिपोर्ट के अनुसार, सीएम योगी आदित्यनाथ ने कानून-व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा की. कानून-व्यवस्था की समीक्षा करते हुए उन्होंने अधिकारियों को सलाह दी कि किसी भी माफिया या अपराधी छवि वाले शख्स को किसी भी काम का ठेका न मिले. सीएम योगी ने अधिकारियों को सख्ती के साथ इस पर अमल करने को कहा. उन्होंने ये भी कहा कि ये सुनिश्चित किया जाना चाहिए. सीएम योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी में 11 से 13 जून तक होने वाली G20 की मीटिंग को लेकर जारी तैयारियों के बारे में भी जानकारी ली. सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को ट्रैफिक सिस्टम मजबूत करने के लिए जरुरी दिशानिर्देश दिए और स्वच्छता की स्थिति पर चिंता प्रकट की. उन्होंने अधिकारियों से सभी कार्य निर्धारित समय सीमा के भीतर गुणवत्ता के साथ पूरे करने के भी निर्देश दिए.

सीएम योगी की मीटिंग के बाद प्रशासन की तरफ से प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए इसके संबंध में जानकारी दी गई. वाराणसी मंडल के कमिश्नर कौशल राज शर्मा ने जारी परियोजनाओं के बारे में सीएम योगी को जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इस वक़्त शहर में केंद्र और राज्य सरकार की 61 परियोजनाओं पर कार्य जारी है. इन परियोजनाओं की अनुमानित लागत 10305 करोड़ रुपये है. 

ओमान में 'नरक' भोग रहीं थी 24 पंजाबी महिलाएं, वापस लाया गया भारत, महिलाओं ने सुनाई दर्दभरी दास्तां

'बहस करनी हो तो घर में कीजिए, कुछ चीज़ें राजनीति से ऊपर होती हैं..', राहुल गांधी का नाम लिए गए जयशंकर ने दी नसीहत

किस कारण हुआ ओडिशा का दर्दनाक ट्रेन हादसा ? रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने बता दी वजह !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -