चुनाव के लिए नीतिश ने ली बस सेवा, कंपनी ने डील से किया इंकार
चुनाव के लिए नीतिश ने ली बस सेवा, कंपनी ने डील से किया इंकार
Share:

पटना : बिहार के राज्य स्तरीय चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा प्रचार - प्रसार के लिए लक्जरी बस खरीद ली गई है। इस दौरान कहा गया है कि यह बस नीतिश का जमकर प्रचार करेगी। हालांकि बिहार विधान परिषद को लेकर हुए निर्वाचन के हाल ही में आए परिणाम जनता परिवार के पक्ष में नहीं रहे हैं और यहां भाजपा 12 सीटों के साथ काफी आगे निकल गई है लेकिन इसके बाद भी नीतीश को राज्य में अपनी जीत की उम्मीद है।

मामले में कहा गया है कि अल्ट्रामाॅडर्न बस बहुत महंगी है। इस दौरान जेडीयू या नीतीश कुमार की ओर से बस को लेकर कुछ भी नहीं कहा गया है। मामले में कहा गया है कि इस बस को डीसी लाॅंगे इस्यूज़ा के नाम से जाना जाएगा। मामले में कहा गया है कि आॅटोमोबाईल डिजाइनर दिलीप छाबड़ा ने इसे डिजाईन किया है। दूसरी ओर कहा गया है कि इस बस को जल्द ही नीतीश कुमार के पास रवाना कर दिया गया है। इस लग्ज़री बस को अल्ट्रामाॅडर्न लुक दिया जा सकता है वहीं दूसरी ओर इसमें चार सीट्स हैं, जिसे बेड के तौरपर यूज़ किया जा सकेगा।

सीट्स के पीछे की ओर एक बेडरूम दिया गया है। जिसमें सैटेलाईट फोन लगाया है। बेडरूम में टीवी के साथ फ्रीज की सुविधा भी दी गई है। यानि यह बस ऐसी है जिसमें चुनाव प्रचार के दौरान लंबे समय के लिए नेता यहां आराम कर अपनी थकान भी दूर कर सकेंगे और आम सभा और रैली में कुछ देर रिफ्रेश भी हो सकेंगे। इसे एसी सुविधायुक्त भी बनाया गया है।  दूसरी ओर बस सेवा प्रदान करने वाली कंपनी ने इस तरह की डील होने से इंकार किया है। राज्य में भाजपा को बढ़त मिलने के बाद इसे नीतीश और जनता परिवार के लिए सफेद हाथी के तौर पर देखा जा रहा है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -