शरद यादव का आरोप नीतीश कुमार ने खुद जेडीयू को छोड़ा
शरद यादव का आरोप नीतीश कुमार ने खुद जेडीयू को छोड़ा
Share:

नई दिल्ली : बिहार में बीजेपी के सहयोग से जब से नीतीश कुमार फिर सीएम बने है , तब से जेडीयू में शरद यादव उनसे नाराज रहकर बयानबाजी कर रहे हैं. गत 27 अगस्त को पटना में हुई रैली में शरद यादव के शामिल होने के बाद यह रार और बढ़ गई है.अब शरद यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार ने खुद जदयू के बुनियादी सिद्धांतों का त्याग कर स्वेच्छा से जदयू की सदस्यता छोड़ी है.शरद यादव का दावा है कि पार्टी का बहुमत नीतीश कुमार गुट के भाजपा के साथ हुए गठबंधन का समर्थन नहीं करता है.

उल्लेखनीय है कि जदयू सांसद कौशलेंद्र कुमार के पत्र के जवाब में शरद यादव ने लिखा कि आप और नीतीश कुमार ने जदयू के बुनियादी सिद्धांतों छोड़ दिया है और स्वेच्छा से जदयू की सदस्यता छोड़ दी है. बता दें कि जदयू महासचिव के सी त्यागी के अनुसार राज्य सभा में पार्टी के नेता आर सी पी सिंह के लिए जल्द ही सभापति वेंकैया नायडू को पत्र दिया जाएगा.

बता दें कि इसी पत्र में शरद यादव ने लिखा है कि 25 अगस्त को निर्वाचन आयोग के समक्ष याचिका देकर जदयू का चुनाव चिन्ह हमें आवंटित किये जाने की मांग की गई है. फिलहाल यह मामला चुनाव आयोग के समक्ष लंबित है. स्मरण रहे कि यूपी में भी मुलायम सिंह और अखिलेश यादव के बीच भी चुनाव चिन्ह को लेकर चुनाव आयोग में मामला दर्ज करवाया गया था. जिसमे साईकिल चिन्ह अखिलेश के हिस्से में आया था.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

बिहार बाढ़: सर्वेक्षण करने के बाद PM मोदी ने 500 करोड़ की सहायता राशि देने का किया एलान

शरद यादव गुट ने अपनी पार्टी को असली बताया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -