नीतीश कुमार ने दिया बिहार को 340 करोड़ का तोहफा

अपनी विकास समीक्षा यात्रा के क्रम में मुख्‍यमंत्री दरभंगा जिला मुख्‍यालय पहुंचे. मौसम खराब होने के कारण वहां से वे बिरौल सड़क मार्ग से पहुंचे. वहां शिवनगर घाट उच्च विद्यालय परिसर में उनके सभा स्‍थल पर बिहार के नक्शे की रंगोली लोगों को आकर्षित करती दिखी. यात्रा के दौरान मुख्‍यमंत्री ने कमलपुर गांव का निरीक्षण किया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दरभंगा और समस्तीपुर दोनों जगहों का दौरा करेंगे .

मुख्‍यमंत्री दोनों जिलों में विकास कार्यों का जायजा लेने के साथ कई योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को दरभंगा के कमलपुर गांव की महादलित बस्ती का भ्रमण किया. इस दौरान उन्होंने हर घर नल जल योजना के तहत पानी टंकी का उद्घाटन किया. उन्होंने घर घर बने शौचालय का भी निरीक्षण किया.

दरभंगा में मुख्‍यमंत्री ने 340 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन किया. इसके बाद वे समस्‍तीपुर जाएंगे. विकास समीक्षा यात्रा के दौरान नीतीश कुमार प्रदेश भर में किये जा रहे जनकल्याणकारी कामों का जायजा ले रहे है और नई विकास योजनाओ का उद्घाटन कर रहे है. प्रदेश को कई सौगात देने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी भावी योजनाओ को अमलीजामा पहनाने में जुटे है.

 

नीतीश कुमार का मकसद लोगों को बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराना

शरद यादव पर नीतीश कुमार की बड़ी जीत

महारानी अहिल्याबाई ने बनवाया था यह चमत्कारी मंदिर

नेताओं की भाषाशैली स्वच्छ व साफ हो: नीतीश कुमार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -