नीतीश कुमार ने दिया पीएम मोदी को धन्यवाद
नीतीश कुमार ने दिया पीएम मोदी को धन्यवाद
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘मन की बात’ का 40वां संस्करण देश ने सुना. इस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं बिहार की जनता, मुख्यमंत्री और मानव श्रृंखला में शामिल हर व्यक्ति की सराहना करता हूं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से तारीफ पाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी काफी प्रसन्न हुए और उन्होंने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लिखा कि बाल विवाह और दहेज़ प्रथा उन्मूलन अभियान के समर्थन में मानव श्रृंखला के अदभुत आयोजन के लिए बिहार की जनता को बधाई देने के लिए माननीय प्रधानमंत्री जी को धन्यवाद.

मन की बात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा बनाई गयी दहेज प्रथा और बाल विवाह के खिलाफ मानव श्रृंखला की तारीफ की थी. प्रधानमंत्री ने अपनी 40वीं ‘मन की बात’ में कहा कि दहेज प्रथा और बाल विवाह जैसी कुरीतियों के खिलाफ हम सभी को साथ मिलकर खत्म करना होगा.

प्रधानमंत्री ने कहा कि बिहार में इस कुरीतियों के खिलाफ मानव श्रृंखला बनाई गई. इस तरह की पहल के लिए वहां के लोगों और प्रशासन की मैं सराहना करता हूं. ऐसी कुरीतियों को मिलकर खत्म किया जा सकता है.

 

बिहार में शराबबंदी का असर, भारी मात्रा में शराब बरामद

नीतीश सरकार का लक्ष्य 3 माह में बाल श्रम से मुक्ति

पीएम मोदी के मन की बात में छाई नीतीश कुमार की मानव श्रृंखला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -