Share:
'नीतीश जी आजकल गंदी फिल्में देखकर सो रहे हैं...', महिलाओं को लेकर विवादित बयान पर बोले मनोज तिवारी
'नीतीश जी आजकल गंदी फिल्में देखकर सो रहे हैं...', महिलाओं को लेकर विवादित बयान पर बोले मनोज तिवारी

पटना: बिहार विधानसभा में महिलाओं पर दिए अपने विवादित बयान पर सीएम नीतीश कुमार ने तो माफी मांग ली है, मगर इस पर राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है। एक तरफ राजद-जदयू की तरफ से नीतीश का बचाव किया जा रहा है तो वहीं प्रधानमंत्री मोदी से लेकर भाजपा के सभी नेता नीतीश को घेर रहे हैं। दिल्ली से भाजपा सांसद एवं कलाकार मनोज तिवारी ने भी नीतीश कुमार पर तंज कसा है।  

मनोज तिवारी ने कहा, विधानसभा में नीतीश कुमार ने महिलाओं को लेकर अमर्यादित बात की है। वो बातें सुनकर ऐसा लगता है कि नीतीश जी आजकल कोई गंदी फिल्में देखकर सो रहे हैं तथा जाग रहे हैं। भाजपा सांसद ने कहा, "हमने वर्ष 2004 से नीतीश जी को समर्थन करना आरम्भ किया था। उनको मुख्यमंत्री बनाने के लिए आर्टिस्ट के रूप में हमने कमर कसके उनके लिए प्रचार किया था। जंगलराज हटाना था। जब भाजपा छोड़कर जब गए तो भी हम बोलते थे कि हम नीतीश जी पर नहीं बोलेंगे। मगर जो उन्होंने अमर्यादित बात करी है हमारी महिलाओं, माताओं-बहनों को लेकर, सदन के फ्लोर पर। वो बातें सुनकर ऐसा लगता है कि नीतीश जी आजकल कोई गंदी फिल्में देखकर सो रहे हैं, जाग रहे हैं।" 

मनोज तिवारी ने कहा, "नीतीश जी को पता ही नहीं कि उन्होंने क्या-क्या बोल दिया। उन्होंने सदन की मर्यादा को तार-तार कर दिया। पहले वह महिला के हिमायती होते थे, मगर जो शब्द, जो हाथों के इशारे। मैं पहली ये बोलने के लिए मजबूर हुआ हूं कि नीतीश जी राजद के साथ जाने के बाद शायद आपका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। ये नीतीश कुमार, वो नीतीश जी हैं ही नहीं, जो भाजपा के साथ थे।"  

ED की छापेमारी पर CM बघेल का केंद्र पर हमला, बोले- 'छत्तीसगढ़िया को कमजोर और कायर मत समझिए'

'शर्म नहीं आती और कितना नीचे गिरोगे..', CM नीतीश के बयान पर PM मोदी ने बोला हमला

खरगे पर पीएम मोदी का तंज, कहा- "कांग्रेस के अध्यक्ष रिमोट से..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -