शराब माफ़िया के साथ फोटो पर नीतीश ने दी सफाई
शराब माफ़िया के साथ फोटो पर नीतीश ने दी सफाई
Share:

मुख्यमंत्री आवास पर शराब माफ़िया के साथ सीएम नीतीश कुमार की फोटो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री ने न केवल सफाई दी,बल्कि आरोपी राकेश सिंह को शराब का अवैध कारोबार और सेवन करने के आरोप में तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित भी कर दिया.

उल्लेखनीय है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने आवास पर एक प्रधानाध्यापक के साथ शराब माफ़िया के साथ खींची गई फोटो के मामले में सफाई दी कि उन्हें उनके बारे में जानकारी नहीं थी. उन्होंने कहा कि 29 अक्टूबर को भोजपुर जिले के बरनांव गांव निवासी पूर्व प्रधानाध्यापक हरींद्र सिंह अपने बेटे की शादी में मिली दहेज की राशि को वधू पक्ष को लौटाने पर उन्होंने अपने आवास पर हरींद्र सिंह से मुलाकात की थी. इस फोटो में 2012 में हुई जहरीली शराब मामले के आरोपी राकेश की मौजूदगी पर उन्होंने इसकी जानकारी नहीं होने की बात कही.

 इस मामले में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने जदयू कार्यकर्ताओं पर शराब का अवैध धंधा करने और इनसे पार्टी के लिए फंडिंग करने का आरोप लगाया. उन्होंने सवाल किया कि मुख्यमंत्री आवास पर बिना जांच पडताल के शराब कांड के आरोपी को प्रवेश कैसे मिल गया .महागठबंधन से हटने के बाद सीएम नीतीश की शराबबंदी कागजों पर ही सिमट गया है.

यह भी देखें

बिहार में बिना किताब के पढ़ते दो करोड़ बच्चे

बिहार में दिनदहाड़े फायरिंग कर 38 लाख लूटे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -