भाषण देते वक़्त अचानक मंच पर बेहोश होकर गिरे नितिन गडकरी, जानिए अब कैसा है हाल?
भाषण देते वक़्त अचानक मंच पर बेहोश होकर गिरे नितिन गडकरी, जानिए अब कैसा है हाल?
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के यवतमाल में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भाषण देते वक़्त मंच पर अचानक गिर गए. मंच पर मौजूद लोग तत्काल उन्हें उठाकर उपचार के लिए ले गए. गडकरी यवतमाल के पुसद में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए गए हुए थे. वह मंच पर बोल ही रहे थे कि अचानक वह बेसुध होकर गिर पड़े इसके उपरांत उनके आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें संभाला और तत्काल उपचार के लिए ले गए.

आपके स्नेह और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। खबरों का कहना है कि कुछ देर बाद नितिन गडकरी ने एक्स पर पोस्ट कर जानकारी दी कि गर्मी के चलते उन्हें असहज महसूस हुआ था लेकिन अब वह पूरी तरह से अच्छा महसूस कर रहे हैं. केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी नागपुर लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार हैं. नागपुर सीट पर पहले चरण में मतदान हो गया है. यहां गडकरी का मुकाबला कांग्रेस के विकास ठाकरे से है. नितिन गडकरी यहां से तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं.

 

 
पहले भी खराब हो चुकी है तबीयत: इतना ही नहीं यह पहली बार नहीं है जब गडकरी की तबीयत अचानक ख़राब हुई है. 2018 में भी महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक कार्यक्रम के बीच वह अचानक मंच पर बेहोश हो गए थे. इस बीच महाराष्ट्र के तत्कालीन राज्यपाल विद्यासागर राव उनके साथ मौजूद थे. गवर्नर ने ही उन्हें स्टेज पर संभाल लिया. वहीं तब बताया गया था कि शुगर लेवल कम होने के कारण से गडकरी को चक्कर आ गए. उन्हें तुरंत पानी पिलाया गया था और पेड़ा भी उन्हें खिलाया था. इससे पहले भी एक रैली के बीच उनकी तबीयत खराब होने की खबर आई थी. खबरों की माने तो नितिन गडकरी वजन घटाने के लिए अपना ऑपरेशन करवा चुके हैं.

नागपुर से तीसरी बार मैदान में नितिन गडकरी: इतना ही नहीं ‌नागपुर को एक वक़्त कांग्रेस का गढ़ कहा जाता था. यहां से अब तक कांग्रेस कुल 12 चुनाव जीती है. लेकिन, 2014 के चुनाव में भाजपा ने नितिन गडकरी को मैदान में उतारा और उन्होंने जबरदस्त जीत अपने नाम की. उसके बाद वह 2 लाख से अधिक वोटों से चुनाव जीतते आ रहे हैं. नागपुर विधानसभा की 6 सीटों में से 4 सीटों पर भाजपा का कब्जा है.

MDH और एवरेस्ट के मसालों से हो सकता है कैंसर? स्टडी में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

लहसुन पालक लंच से लेकर डिनर तक बेस्ट है, यह बहुत ही आसानी से बनकर तैयार हो जाता है

आपको भी बार-बार काजल लगाने की आदत है! हो सकते हैं ये नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -