'चल मोहन रंगा' का पहला पोस्टर हुआ जारी, कूल दिखे नितिन
'चल मोहन रंगा' का पहला पोस्टर हुआ जारी, कूल दिखे नितिन
Share:

तेलगु एक्टर नितिन अपनी आने वाली फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं जिसका नाम है 'चल मोहन रंगा' (Chal Mohan Ranga). फिल्म को कृष्णा चैतन्य डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म का नाम भी यही फाइनल कर दिया गया है. लेकिन अभी हाल ही में इस फिल्म के दो कूल पोस्टर रिलीज़ हुए हैं जिन्हे हम आपको दिखाने जा रहे हैं. फिल्म में नितिन के साथ ऑपोसिट मेघा आकाश नज़र आएँगी जो सभी को एंटरटेन करेंगी.

इस फिल्म के कई शूट USA में किये जायेंगे और जल्दी ही इस फिल्म को रिलीज़ भी किया जायेगा. लेकिन खबर ये भी है कि कृष्णा चैतन्य इस फिल्म को 5 अप्रैल को रिलीज़ करने जा रहे हैं. इस बात की जानकारी ट्विटर पर कृष्णा ने दी है. त्रिविक्रम द्वारा दी गई इस कहानी पर सभी की नज़र है और सभी ये जानना चाहते हैं कैसी होगी ये फिल्म. इस फिल्म में मेघा आकाश फीमेल लीड रोल प्ले करेंगी और इनके साथ होंगे नितिन.

आपको बता दे नितिन की ये 25वी फिल्म है जिसके लिए वो काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं. मेघा आकाश के साथ नितिन दूसरी बार नज़र आ रहे हैं. इसके पहले दोनों ने Lie में साथ काम किया था और फिल्म में इनकी जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता है. तो चलिए इसी के साथ हम पको दिखा देते हैं फिल्म के ये पोस्टर.

लखनऊ से शुरू हुई 'दबंग..' की शूटिंग, ये सिंगर आएंगे नज़र

इस दिन 'Kaala' से फिर धमाल करेंगे रजनीकांत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -