क्या आप जानते है कि कब होगी भारत में निसान किक्स लॉन्च, जानिए
क्या आप जानते है कि कब होगी भारत में निसान किक्स लॉन्च, जानिए
Share:

जापान वाहन निर्माता कम्पनी निसान ने अपनी नई निसान किक्स एसयूवी का पिछले साल 2016 में ग्लोबल पेश किया था और अब कम्पनी इस एसयूवी को साल 2018 के तीसरी तीमाही तक भारत में लॉन्च करेगी। हालांकि यह पीबी 1 डी कोड को नामित भारत-बाउंड किक्स आगामी रेनॉल्ट कप्तूर के मंच पर आधारित होगा। यह रेनॉल्ट के प्रूवेन M0 प्लेटफ़ॉर्म का एक संशोधित संस्करण है। यह प्लेटफार्म Duster और Lodgy जैसी कारों को प्लेटफार्म देगी।

आपको बता दे कि किक्स एसयूवी रेनॉल्ट-निसान कॉमन मॉड्यूल परिवार (सीएमएफ-बी) मंच पर आधारित पहला मॉडल है। इस कार के बाहरी हिस्से की बात करे तो इसका कांसेप्ट पहले की तरह रहने की उम्मीद है। जबकि अंदरूनी सुविधाओं में एक बहु-स्तरीय ड्यूल टोन डैशबोर्ड, चमड़े की सीटों और छत के दरवाजे के trims के रूप में इसकी विशेषताएं प्रस्तुत करता हैं।

कंपनी की इस एसयूवी कार में 7इंच के टचस्क्रीन इ्ंफोसिस्टम के साथ कई और फीचर उपलब्ध है। लेंथ में यह एसयूवी 4,295एमएम, विद में 1,760 एमएम और हाइट में 1,590 एमएम और व्हीलबेस 2,610 एमएम है। गाड़ी के यांत्रिक विभाग की बात की जाए तो कम्पनी 1.5 लीटर के के9के के डीजल इंजन के साथ पेश कर सकता है। यह इंजन रेनों से लिया गया है। इसका इंजन टू स्टेट्स ट्यून के साथ 83 से लेकर 107 बीएचपी के पॉवर को प्रोड्यूज कर सकता है। इसके अलावा यह उम्मीद कि जा रही है कि निसान को  पेट्रोल वर्जन के साथ पेश करें।

 

मारूति अपने नए प्रोडेक्ट स्विफ्ट को 2018 के ऑटो एक्सपो में करेगी लॉन्च

इंडियन Scout Sixty नये फीचर के साथ , जानिए कब होगी लॉन्च?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -