बेपर्दा हुई निसान की SUV क्रॉस मोशन
बेपर्दा हुई निसान की SUV क्रॉस मोशन
Share:

ऑटो एक्सपो 2018 अभी भारत में शुरू नहीं हुआ है. मगर डेट्रॉइट में चल रहे ऑटो शो दुनिया भर की कंपनियां अपने उत्पाद लेकर पहुंची है. इसी क्रम में निसान ने अपनी बेशक़ीमती और खूबसूरत SUV को दुनिया के सामने बेपर्दा किया है, इसे जापानी कॉन्सेप्ट, अमेरिकी स्टाइल यूटिलिटी और निसान इंटैलिजेंट मोबिलिटी टैक्नोलॉजी को मिलाकर बनाया गया है. निसान ने इस कॉन्सेप्ट SUV को बेहतरीन स्टाइल और डिज़ाइन दिया है, वहीं कार में लगे यू-शेप हैडलैंप्स और निसान सिग्नेचर स्टाइल वी-मोशन ग्रिल कार और भी खास बनाते है.

बेमिसाल लुक वाली SUV से कंपनी निसान को बेहद उम्मीदे भी है. इस कॉम्पैक्ट SUV का निसान ने वर्ल्ड डेब्यू किया है . निसान ने एक्समोशन कॉन्सेप्ट नाम से कॉम्पैक्ट SUV पेश की है. ये एक 3 लाइन 6 सीटर कार है. इसका नाम क्रॉस मोशन रखा गया है. इसे बनाने में कंपनी ने जमीन आसमान एक कर दिया है .

गौरतलब है कि हाल ही में निसान ने इलेक्ट्रिक वाहन बनाने का एलान भी किया है और साथ ही इंडिया में अपना प्लांट लगाने की कवायद भी शुरू कर दी है. इलेक्ट्रिक वाहन के प्रति बढ़ते रुझान को और भी कई कंपनियां केश करने में लगी हुई है. ऐसे में निसान ने पीछे रहना ठीक नहीं समझा .

ऑटो एक्सपो 2018 में पेश होगी ये दमदार क्रूजर बाइक

लॉन्च हुई SUV Urus एक सुपर कार

वोल्वो एसयूवी एक्ससी90 अब नए अवतार में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -