शहर में जल्दी बंद हो जाती है नाइट चौपाटी

रायपुर में शुरू हुई नाइट चौपाटी का मजा लोग रात साढ़े 11 बजे के बाद नहीं ले पा रहे हैं. दअरसल इन चौपाटी को शहर में इसलिए बनाया गया है ताकि नाइट लाइफ का प्रचार हो सके. हालांकि पहले चौपाटी के लिए रात्रि 10 बजे से 2 बजे तक का समय निर्धारित किया गया था.

शहर में चौपाटी इसलिए रात साढ़े 11 बजे बंद हो जाती है क्योंकि देर रात के बात असामाजिक लोगों के सक्रीय होने का खतरा रहता है. पुलिस देर रात पहुंचे परिवारों की सुरक्षा के लिए किसी भी तरह का खतरा मोल नहीं लेना चाहती है. बताया जाता है कि ज्यादा रात होने के बाद युवकों में लड़ाई झगड़े कि भी कई खबरें सामने आयी है. यही वजह है कि परिवार के साथ आने वाले लोगों की संख्या में कमी देखी जा रही है. सुरक्षा कारणों के चलते पुलिस खुद ही रात 11 बजे के बाद इन चौपाटियों को बंद करवा देती है. पुलिस ने रात 11 बजे के बाद सुरक्षा देने में असमर्थता जताई है.     

बताया जाता है कि तेज रफ़्तार बाइक सवार युवाओं का एक ग्रुप मरीन ड्राइव के आसपास से रात में गुजरता है. इस वजह से भी लोग परिवार के साथ पहुंचने से डरते हैं. पुलिस भी इन बाइक सवार युवाओं पर अंकुश लगाने में अब तक नाकामयाब ही रही है.   

सोशल मीडिया पर चली रिजल्ट की अफवाह

गांधीवादी चिंतक केयूर भूषण का निधन

दो साल बाद भुजबल को जमानत, समर्थकों ने मनाया जश्न

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -