रुपए की कमजोरी के बीच सेंसेक्स और निफ़्टी ने ली बढ़त 

 .
रुपए की कमजोरी के बीच सेंसेक्स और निफ़्टी ने ली बढ़त .
Share:

हफ्ते के आखिरी दिन शुक्रवार को कारोबारी सत्र में एक डॉलर के मुकाबले रुपया 1 पैसा कमजोर होकर 67.04 के स्तर पर खुला है, जबकि गुरुवार को एक डॉलर के मुकाबले रुपया 11 पैसे बढ़कर 67.03 पर बंद हुआ था. लेकिन अंतरराष्ट्रीय बाजार से मिले सुस्त संकेतों के बावजूद घरेलू बाजार की शुरुआत हल्की बढ़त के साथ हुई. बीएसई का प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स 24 अंक बढ़कर 28233 पर और निफ्टी 2 अंक बढ़कर 8,668 पर खुला है.

सप्ताहांत में बाजार विशेषज्ञों ने बाजार का विश्लेषण किया. इस सम्बन्ध में माय स्टॉक रिसर्च के हेड लोकेश उप्पल का कहना है कि निफ्टी 8670-8570 के बीच दायरे में कारोबार कर रहा है. निफ्टी में इस समय ट्रेडिंग के मौके नजर नहीं आ रहे.बाजार में इस समय स्टॉक स्पेसिक नजरिया अपनाने की जरूरत होगी.

विशेषज्ञ के अनुसार भारतीय बाजार में निफ्टी 8580-8600 का स्तर काफी अहम स्तर है, लेकिन एक्सपायरी के चलते आज के बाजार में थोड़ी बिकवाली का माहौल बनता नजर आ सकता है. अगस्त सीरीज में जीएसटी बिल और आरबीआई पॉलिसी की घोषणा के मद्देनजर जो गतिविधियां दिख रही है जिसके चलते जब भी बाजार में गिरावट देखने को मिले तो उसमें अच्छे क्वालिटी स्टॉक पर पोजिशन बनाने की सलाह है .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -