अपनी बेटियों को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं ये मशहूर एक्ट्रेस
अपनी बेटियों को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड की अभिनेत्री निकोल किडमैन अपनी दोनों ही बेटियों को लेकर काफी ज्यादा प्रोटेक्टिव रहती हैं. जी हाँ... निकोल की दो बेटियां बेटी संडे रोज और फैथ मार्ग्रेट हैं. आपको बता दें निकोल ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया हैं कि वो अपनी बेटियों को लेकर कितनी ज्यादा प्रोटेक्टिव हैं. उन्होंने इस बारे में भी बताया कि वह मूवी प्रीमियर की रेड कार्पेट पर बच्चियों को अपने साथ क्यों नहीं लातीं.

हाल ही में मीडिया से हुए एक इंटरव्यू के दौरान निकोल ने कहा कि, 'हाई-प्रोफाइल कार्यक्रमों में जब उनकी बेटी संडे रोज (10) और फैथ मार्ग्रेट (7) उनके साथ आती हैं, तो वह पिछले दरवाजे से आती हैं.' उन्होंने आगे ये भी बताया कि, "मेरी बेटियां पिछले रास्ते से आती हैं, उन्हें रेड कार्पेट पर चलना पसंद हैं, लेकिन मैं उन्हें कहती हूं, 'नहीं हम पीछे के रास्ते से जाएंगे."

इतना ही नहीं निकोल ने ये भी कहा कि, "मैं अब भी प्रोटेक्टिव हूं. कहते हैं कि बच्चों की मदद के लिए कभी-कभी उनके साथ सख्त बनना पड़ता है, लेकिन एक मां जानती है कि कब क्या सही नहीं है." आपको बता दें निकोल की दो बेटियां उनके पति और गायक कैथ अर्बन के साथ हैं. इसके साथ ही निकोल के दो बच्चे उनके पूर्व पति टॉम क्रूज के साथ भी हैं.

अलादीन बने विल स्मिथ, जबरदस्त फर्स्ट लुक हुआ रिवील

इस हसीना ने एक बार फिर दिखाया अपना किलर फिगर, तस्वीरें वायरल

5 दिन में 'एक्वामैन' ने की बेहद शानदार कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -