5 दिन में 'एक्वामैन' ने की बेहद शानदार कमाई
5 दिन में 'एक्वामैन' ने की बेहद शानदार कमाई
Share:

जेसन मोमोआ की फिल्म एक्वामैन इन दिनों भारत के बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही हैं. आपको बता दें ये फिल्म हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक हैं. शुरआत से ही एक्वामैन शानदार प्रदर्शन कर रही है. आपको बता ये फिल्म 14 दिसंबर को रिलीज हुई थी और इसने तीन दिन के अंदर जबरदस्त कमाई की थी. हाल ही में इस फिल्म का अब तक का कलेक्शन सामने आया है.

आपको बता दें इस मूवी ने भारत में 18 दिसंबर तक 39.23 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. जी हाँ... और अब जल्द ही ये 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. बता दें, एक्वामैन 14 दिसंबर को भारत में इंग्लिश, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज हुई है. मूवी को सिनेमाघरों में दर्शकों को भरपूर प्यार मिल रहा है.

अब इस फिल्म के बारे में ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि यह फिल्म आने वाले समय में और तेजी से कमाई करेंगी और कई रिकॉर्ड भी तोड़ेगी. इसी के साथ मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार रिलीज से पहले की डीसी एंटरटेनमेंट के दर्शक सहित तमाम हॉलीवुड फिल्मों के फैंस के बीच एक्वामैन को लेकर काफी उत्सुकता है. इस फिल्म में जेसन मेमोआ, अंबर हर्ड, विलियम डाफो, पेट्रिक विल्सन, निकोल किडमैन, ग्राहम मैकटाविश और डोल्फ लुडग्रेन मुख्य भूमिका में हैं.

गिगी हदीद के इस खूबसूरत लुक पर आपकी भी निगाहें थम जाएंगी

बिकिनी में कहर ढा रही है ये सेक्सी मॉडल, तस्वीरें देखकर दिन बन जाएगा

हर बार ही फोटोशूट में अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाती है ये हसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -