22 अप्रैल को सिनेमाघरों में उतरेगी निकोलस केज की आगामी एक्शन-कॉमेडी फिल्म
22 अप्रैल को सिनेमाघरों में उतरेगी निकोलस केज की आगामी एक्शन-कॉमेडी फिल्म
Share:

लायंसगेट ने बुधवार को घोषणा की कि निकोलस केज की आगामी एक्शन-कॉमेडी व्यंग्य द अनबियरेबल वेट ऑफ मैसिव टैलेंट, जिसमें वह खुद का एक संस्करण निभाता है, 22 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगी। फिल्म में नील पैट्रिक हैरिस और टिफ़नी हैडिश के साथ पेड्रो पास्कल, शेरोन होर्गन, एलेसेंड्रा मास्ट्रोनार्डी, जैकब स्किपियो और लिली शीन भी अभिनय करते हैं। 

टॉम गोर्मिकन द्वारा निर्देशित, फिल्म केज को खुद के एक काल्पनिक संस्करण के रूप में प्रस्तुत करती है। इस उदाहरण में, चरित्र रचनात्मक रूप से अधूरा है और वित्तीय बर्बादी का सामना कर रहा है। नतीजतन, अभिनेता को एक खतरनाक सुपरफैन के जन्मदिन में भाग लेने के लिए $ 1 मिलियन की पेशकश स्वीकार करनी चाहिए, लेकिन चीजें एक बेतहाशा अप्रत्याशित मोड़ लेती हैं जब अभिनेता को सीआईए द्वारा भर्ती किया जाता है और अपने सबसे प्रतिष्ठित और प्रिय को चैनल करते हुए अपनी खुद की किंवदंती के लिए मजबूर किया जाता है। 

वही एक जुड़वां कदम में, लायंसगेट ने इरविन भाई की आस्था-आधारित किंगडम स्टोरी कंपनी: द जीसस म्यूजिक (1 अक्टूबर, 2021) और द अनब्रेकेबल बॉय (18 मार्च, 2022) से दो शीर्षकों के रिलीज की तारीखों की भी घोषणा की।

'ब्लैक विडो' प्रीमियर में फ्लोरेंस पुघ ने दिखाया अपना सुपरहीरो स्टाइल

Lunay ने अपने नए संगीत वीडियो को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

ल्यूक हेमिंग्स ने की पहले एल्बम की घोषणा, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -