पाकिस्तान से आतंकियों ने आकर हमले की दिया अंजाम : NIA

नई दिल्ली। पठानकोट आतंकी हमले को लेकर NIA टीम ने एक बात तो साफ कर दी है की वारदात को अंजाम देने के लिए जो आतंकी आये थे वह पाकिस्तान से ही आये थे. मंगलवार को इस बारे में NIA ने जानकारी देते हुए कहा की एयरबेस पर आतंकी हमले को अंजाम देने के लिए आतंकवादी पाकिस्तान से आए थे. अब एजेंसी इस हमले में मारे गए एक आतंकी की आवाज के सैंपल लेने में जुट गई है.

बताया जा रहा है की एक आतंकवादी ने हमले से पहले अपनी मां से बात की थी. एजेंसी के प्रमुख शरद कुमार का कहना है की इस हमले की गुत्थी सुलझाने के लिए और जांच करने में पाकिस्तान सरकार की भी सहायता ली जाएगी. आपको बता दे की इस हमले में सेना और आतंकियों के बीच तक़रीबन 76 घंटे से भी अधिक समय तक मुठभेड़ चली जिसमे सेना ने सभी 6 आतंकियों को मार गिराया, लेकिन इस हमले में लड़ते लड़ते सेना के 7 जवान भी शहीद हो गए. खबर है की NIA की टीम पठानकोट हमले पर जांच करने के लिए भी जाएगी.

NIA प्रमुख शरद कुमार का कहना है की हमें ऐसे साबुत हाथ लगे है जो सीधे सीधे यह बताते है की आतंकी पाकिस्तान से ही आये थे. आतंकियों ने उनके परिवार से और उनके आकाओ से भी बात की है इस बात के साबुत भी हमारे पास है. हलाकि अभी तक NIA द्वारा आतंकी संगठन का नाम खुलासा नही किया गया है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -