राष्ट्रीय आवास बैंक में निकली नौकरियां, लाखों में मिलेगी सैलरी
राष्ट्रीय आवास बैंक में निकली नौकरियां, लाखों में मिलेगी सैलरी
Share:

राष्ट्रीय आवास बैंक (NHB) वर्तमान में सीनियर प्रोजेक्ट फाइनेंस ऑफिसर एवं प्रोजेक्ट फाइनेंस ऑफिसर के पदों (NHB Recruitment 2023) के लिए योग्य कैंडिडेट्स की तलाश कर रहा है. आवश्यक मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक व्यक्ति 13 मई, 2023 की समय सीमा से पहले NHB के ऑफिशियल पोर्टल nhb.org.in के जरिए नौकरी (Sarkari Naukri) के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती (NHB Recruitment) अभियान का उद्देश्य 40 रिक्तियों को भरना है. सीनियर प्रोजेक्ट फाइनेंस ऑफिसर के लिए 20 रिक्तियां हैं, जबकि प्रोजेक्ट फाइनेंस ऑफिसर के लिए भी 20 रिक्तियां हैं. 

महत्वपूर्ण तिथि:
NHB Bharti के लिए आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 13 मई

पदों की संख्या:-
NHB Bharti 2023 के माध्यम से कुल 40 पदों को भरा जाएगा.
सीनियर प्रोजेक्ट फाइनेंस ऑफिसर- 20 पद
प्रोजेक्ट फाइनेंस ऑफिसर- 20 पद

आयु सीमा:-
35 से 59 वर्ष के बीच के कैंडिडेट्स PFO पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं जबकि 40 से 59 वर्ष के बीच के कैंडिडेट्स SPFO पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि आयु में छूट सरकारी दिशानिर्देशों के मुताबिक लागू होगी.

शैक्षिक योग्यता :-
सीनियर प्रोजेक्ट फाइनेंस ऑफिसर- कैंडिडेट्स के पास अनुसूचित वाणिज्यिक बैंकों/वित्तीय संस्थानों में कम से कम 15 वर्ष का कार्य अनुभव होना चाहिए. इसमें से उम्मीदवारों के पास क्रेडिट/प्रोजेक्ट फाइनेंस को संभालने का कम से कम 10 साल का अनुभव होना चाहिए. उम्मीदवार की सबसे हालिया स्थिति वित्तीय संस्थानों में पीएसबी / ग्रेड डी या उससे ऊपर के एसएमजी स्केल वी या उससे ऊपर होनी चाहिए. साथ ही उम्मीदवार का अंतिम ग्रॉस सैलरी IBA स्केल के SMG स्केल – V के बराबर होना चाहिए.
प्रोजेक्ट फाइनेंस ऑफिसर- कैंडिडेट्स के पास एससीबी/वित्तीय संस्थानों में कम से कम 10 वर्ष का कार्य अनुभव होना चाहिए. इसमें से कैंडिडेट्स के पास क्रेडिट/प्रोजेक्ट फाइनेंस को संभालने का न्यूनतम 5 वर्ष का अनुभव होना चाहिए. उम्मीदवार की सबसे हालिया स्थिति वित्तीय संस्थानों में एमएमजी स्केल III या पीएसबी / ग्रेड बी या उससे ऊपर की स्थिति में होनी चाहिए. कैंडिडेट्स का अंतिम ग्रॉस सैलरी IBA स्केल के MMG स्केल – III के बराबर होना चाहिए.

आवेदन शुल्क:-
एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी कैंडिडेट्स के लिए आवेदन शुल्क- 175/- रुपये (केवल सूचना प्रभार)
एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी के अलावा कैंडिडेट्स के लिए आवेदन शुल्क- 850 रुपये (सूचना शुल्क सहित आवेदन शुल्क)

सीमा सुरक्षा बल में निकली नौकरियां, ये लोग करें आवेदन

कॉटन यूनिवर्सिटी में निकली नौकरियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

UPMRCL में आप भी जल्द से जल्द कर दें आवेदन, जानिए कितना मिल रहा है वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -