इस महीने के आखरी में भारत में आएगा क्लाउड स्मार्टफोन
इस महीने के आखरी में भारत में आएगा क्लाउड स्मार्टफोन
Share:

Nextbit कम्पनी ने अपना नया एंड्रॉयड स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन का नाम Robin है. यह स्मार्टफोन भारत में अप्रैल के आखरी में मिलना शुरू हो जायेगा. इस स्मार्टफोन के लिए प्री ऑर्डर बुकिंग शुरू हो चुकी है. इस स्मार्टफोन में यूजर्स को स्टोरेज की परेशानी नहीं होगी. कम्पनी ने अपने इस स्मार्टफोन में क्लाउड स्टोरेज का यूज किया है. कम्पनी अपने इस स्मार्टफोन की बिक्री किकस्टार्टर प्रोग्राम के जरिये करना चाहती है.

Buy kits kart Pouch for Nextbit Robin From Flipkart

इसकी बुकिंग से अगर कम्पनी ने 500,000 रूपये कमा लिए तो कम्पनी फिर अपने इस स्मार्टफोन को नहीं बेचेगी इसकी बिक्री रोक देगी. पहले इस स्मार्टफोन के 1000 लोगो के लिए 19,800 रुपये लिए जायेंगे. Robin स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें 5.2 इंच का डिस्प्ले, क्वालकॉम के हेक्सा-कोर स्नैपड्रैगन 808 प्रोसेसर, 3GB रैम, 32GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है.

Buy Kroo Nextbit Robin 5.2" Android "Cloud Phone" Black Genuine Leather Wallet With Strap And Coin Pocket [ Limited Edition] From Amazon

इस स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड भी दिया गया है जिससे इसकी इंटरनल मेमोरी को बढ़ा भी सकते है. इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करे तो इसमें 13MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें कनेक्टिविटी की बात करे तो वाईफाई, ब्लूटूथ, 3G और 4G दिया गया है.

Buy Totta Pouch Cover For Nextbit Robin - Black from Snapdeal

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -