जब न्यूज़ रिपोर्टर ने खोली हॉट लड़कियों की पोल
जब न्यूज़ रिपोर्टर ने खोली हॉट लड़कियों की पोल
Share:

Sunburn फेस्टिवल के बारे में तो अपने सुना ही होगा जो इंडिया में  हर साल होता है और बड़े ही जोरों शोरो से होता  है. इसमें यूथ्स आते हैं और एन्जॉय करते हैं. या फिर ये कहें कि यूथ्स के लिए ही खास बना है ये फेस्टिवल है जिसके लिए हर साल इंतज़ार किया जाता है. अगर नहीं जानते इसके बारे में तो हम आपको बता देते हैं. दरअसल, ये एक म्यूजिक फेस्टिवल होता है जिसे अटेंड करने दूर दूर से लोग आते हैं और यहाँ आकर खूब एन्जॉय करते हैं.

हमारे देश में इसे सनबर्न के नाम पर मनाया जाता है. तो इसी से जुड़ा आज हम एक वीडियो लेकर आये हैं जो बेहद ही मजेदार है. इसमें आप देख सकते हैं एक रिपोर्टर हैं जो इस फेस्टिवल में आने वाले लोगों से तरह तरह के सवाल कर रहा है. और पूछ रहा है कि आखिरी बार इन्होने क्या किया था और किसके साथ आयी थी.

तो चलिए जानते हैं ऐसे ही कुछ मजेदार सवाल जिन्हे सुनकर आपको भी बहुत हंसी आने वाली है. इसके पहले बता देते हैं ये एक प्रैंक वीडियो है जिसे पब्लिक के साथ किया जा रहा है और बहुत ही मज़ा आ रहा है. साथ ही बता दे इस वीडियो को So Effin Cray ने शेयर किया है जो हमेशा ही अपने अनोखे वीडियो के लिए जाना जाता है.

 

डांस करते गिरी सपना चौधरी, वायरल हुआ वीडियो

जानिए नागा साधुओं की रहस्यमयी दुनिया के बारे में

14 साल बाद पिता को अपनाया बेटी ने, दिया नायाब तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -