नहर के किनारे मिला नवजात शिशु का शव
नहर के किनारे मिला नवजात शिशु का शव
Share:

आगरा-पिनाहट: कस्बा क्षेत्र के अन्तगर्त चम्बल डाल परियोजना नहर के पास रविवार को सुबह एक अज्ञात नवजात शिशु का शव मिलने से हडकम्प मच गया। सूचना पर दर्जनों की संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गये। और लोगों ने नवजात शिशु मिलने की सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

सूचना पर पहुची स्थानीय पुलिस ने लोगों से शिशु के शव के बारे में जानकारी ली।बाद में पुलिस ने नवजात शिशु के शव को पास ही गडडा खुदवाकर दकन करा दिया। वहीं ग्रामीणों के अनुसार कस्बा क्षेत्र में तमाम दर्जनों अवैध अस्पताल संचालित है जिनमें आये दिन गर्भपात कराये जाते है। 

और स्थानीय स्वास्थ्य विभाग मौन बना हुआ है। सूत्रों की माने तो अवैध संचालित अस्पतालों से अनचाहे बच्चों का गर्भपात किया गया होगा । जबकि केन्द्र सरकार और हमारे देश के प्रधानमंत्री बेटी बचाओ बेटी पढाओं मुहिम चलाकर देश की जनता को एक नयी सीख दे रहे है तो वही ऐसी योजना को पलीता लग रहा है। 

ग्रामीणों का कहना है जल्द ही ऐसे अवैध संचालित अस्पतालों पर कडी कार्यवाही होनी चाहिए झोलाछाप डॉक्टर मोटी कमाई के चक्कर में  गर्भपात करा रहे है। इसी सन्दर्भ में एसीएमओ वीरेन्द्र भारती का कहना है कि मामला हमारे संज्ञान में नही है हम इसकी जानकारी लेकर मामले की जॉच करायेगे। क्षेत्र में संचालित अवैध अस्पतालों पर कठोर कार्यवाही करायी जायेगी समय समय पर हम अभियान भी चलाते रहते है।

और पढ़े-

संदिग्ध परिस्थिति में छात्र की मौत

ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक की मौत

राजस्थान में स्वाइन फ्लू से इस वर्ष दूसरी मौत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -