संदिग्ध परिस्थिति में छात्र की मौत
संदिग्ध परिस्थिति में छात्र की मौत
Share:

आगरा-पिनाहट: क्षेत्र के अंतर्गत गॉव मंसुखपुरा में सरसों की कसल कॉटने गये छात्र का शव खेत के पास खडे नीम के पेड पर कॉसी के कन्दे पर परिजनों को लटका हुआ मिला जिससे परिवार में कोहराम मच गया। 

जानकारी के अनुसार गॉव मंसुखपुरा निवासी रामकेश का 11 वर्षीय पुत्र अमरीश कक्षा 6 का छात्र है। परिजनों के अनुसार शनिवार को अमरीश अपने छोटे भाई सौरभ 9 वर्ष के साथ खेत पर सरसों की कसल काटने गया था। 

तभी उसने अपने भाई सौरभ से अमरीश पानी पीने की कहकर कुए पर चला गया और किर काकी देर तक लौटकर नही आया। जिस पर छोटे भाई सौरभ ने जाकर देखा तो अमरीश का शव खेत पर खडे नीम के पेड पर चुन्नी से बने हुए कॉसी के कन्दे पर लटका हुआ था जिसे देखकर सौरभ ने घर की ओर दौड लगा दी। 

और घटना की जानकारी परिजनों को दी। अचानक हुई घटना की जानकारी सुनकर परिजन ग्रामीणों के साथ घटनास्थल पर पहुचे। और अमरीश के शव को कॉसी के कन्दे से नीचे उतारा देखा कि अमरीश की मौत हो चुकी थी। 

परिजनों ने किसी रंजिश से इन्कार किया है परिजन सख्ते मे है कि आखिर छात्र ने ऐसा कदम क्यों उठाया वहीं ग्रामीणों के अनुसार छात्र की मौत उपरी भूत प्रेत का चक्कर भी मानकर चल रहे है। 

देर शाम युवक के शव को परिजनों ने दाह संस्कार कर दिया था। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। 

और पढ़े-

बेटे ने की मां और पत्नी की हत्या

मायके से बुलाकर ऑटो मे काटा गला

ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -