मुंबई के बल्लेबाजों ने न्यूज़ीलैंड के गेंदबाज़ों की जमकर उड़ाई धज्जिया
मुंबई के बल्लेबाजों ने न्यूज़ीलैंड के गेंदबाज़ों की जमकर उड़ाई धज्जिया
Share:

इंडिया के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने भारत दौरे पर आई न्यूज़ीलैंड टीम, सीरीज शुरू होने पहले खेले गए गए अभ्यास मैच में मुंबई के बल्लेबाजो ने कीवी गेंदबाज़ों कि जमकर धज्जिया उड़ाई. कौस्तुभ पवार 100 और सूर्यकुमार यादव की 103 रनों की धमाकेदार शतकीय पारी के बदौलत मुंबई ने तीन दिवसीय अभ्यास मैच के दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 5 विकेट शेष रहते हुए 431 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया. यह मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जा रहा है.

मुंबई ने पहली पारी में 107 रन की मजबूत बढ़त हासिल कर ली है. कौस्तुभ ने 228 गेंदों का सामना करते हुए 15 चौके और एक छक्के की मदद से 100 रन, और सूर्यकुमार ने 86 गेंदों का सामना करते हुए नौ चौके और आठ छक्के लगाकर 103 रन की शतकीय पारियां खेलीं. वही अरमान जाफर ने 69 रन की पारी खेली. मौके को अच्छी तरह भुनाते हुए कप्तान आदित्य तारे ने भी शानदार बल्लेबाजी की और नाबाद 53 रन बनाये.

वही दूसरी और न्यूजीलैंड की टीम में आठ खिलाड़ियों ने गेंदबाजी की और केवल तीन को ही सफलता मिली. ट्रेंट बोल्ट ने 35 रन पर एक विकेट तथा मिशेल सेंटनेर ने 71 रन पर एक विकेट हासिल किया. भारतीय मूल के ईश सोधी ने 20 ओवर में 132 रन देकर काफी महंगी गेंदबाजी की और दो विकेट लिए.

अश्विन के साथ मेरा सामंजस्य टीम के लिए फायदेमंद : साहा

अनुष्का के बाद अब इस लड़की ने कोहली की हालात कर दी ख़राब

11 साल बाद इंग्लैंड टीम में इस खिलाडी की हुई वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -