एकदिवसीय मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने श्रीलंका को हराया
एकदिवसीय मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने श्रीलंका को हराया
Share:

क्राइस्टचर्च: क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने शनिवार को हागले ओवल मैदान पर खेले गए पहले एकदिवसीय मुकाबले में श्रीलंका को 7 विकेट से हरा दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस मैच में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के मैट हेनरी (49-4) की शानदार बॉलिंग व मार्टिन गुपटिल (79 ) तथा कप्तान ब्रेंडन मैक्लम (55) की जबरदस्त तूफानी पारियों की सहायता से शनिवार को न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने हागले ओवल के मैदान पर विरोधी टीम श्रीलंका को हरा दिया. खबर है की इस मैच में श्रीलंका ने टॉस को जीतकर पहले खेलते हुए 47 ओवरों में सभी विकेट गंवाकर 188 रन बनाए.

इसके बाद खेलने उतरी न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने 21 ओवरों में 3 विकेट को गंवाकर श्रीलंका पर जीत के लिए अपनी टीम के लिए जरूरी रन बना लिए. इस मैच में न्यूजीलैंड की तरफ से गुपटिल और मैक्लम ने 10.1 ओवरों में 108 रनों की शानदार साझेदारी के साथ न्यूजीलैंड टीम की जीत की नींव रखी. इस मैच में मैक्लम ने 23 गेंदों पर अर्धशतक पूरा किया.

तथा मैच में मैक्लम और गुपटिल के अलावा न्यूजीलैंड ने टॉम लैथम (18) का विकेट गंवाया. अपना पहला एकदिवसीय मैच खेल रहे हेनरी निकोलस 21 गेंदों पर पांच चौके लगाकर नाबाद लौटे. रॉस टेलर ने भी नाबाद पांच रन बनाए. इस मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने 9.09 के औसत से रन बनाते हुए मैच अपने नाम किया. उसने 174 गेंदें शेष रहते जीत हासिल की.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -