नये Xiaomi Mi Note 2 स्मार्टफोन के बेहतरीन फीचर्स को आप जानते है
नये Xiaomi Mi Note 2 स्मार्टफोन के बेहतरीन फीचर्स को आप जानते है
Share:

Xiaomi स्मार्टफोन निर्मित कंपनी बेहतरीन परफॉरमेंस और फीचर के लिए जाना जाता है. इसी के चलते Xiaomi मी नोट 2 की जानकरी निकल कर सामने आयी है. आपको बता दे इस स्मार्टफोन के चार नये वेरिएंट में है. बेहतरीन रैम और स्टोरेज क्षमता जो किसी को भी अपने तरफ आसानी से आकर्षित कर सकती है. क्सिओमी मी नोट 2 स्मार्टफोन में यूजर को ड्यूल सिम वाले स्मार्टफोन में 5.7 इंच का फुल एचडी ओलेड फ्लेक्सिबल डिस्प्ले 1080x1920 पिक्सल रिजोलुशन के साथ मिलेगा. परफॉरमेंस के लिए 2.35 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर स्नैपड्रैगन 821 एडिशन प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है.

यह स्मार्टफोन 6.0 मार्शमैलो पर आधारित मीयुआई 8 पर चलता है. बैटरी के लिए 4070 एमएएच की बैटरी फ़ास्ट चार्जिंग के लिए 3.0 क्विक चार्जर का सपोर्ट दिया है. सिक्योरिटी फीचर फिंगर प्रिंट सेंसर होम बटन पर दिया है. कैमरा फीचर रियर पैनल पर 22.56 मेगापिक्सल का कैमरा सोनी आईएमएक्स 318 एक्समोर आरएस सेंसर जिसमे एफ/2.0 अपर्चर,पीडीएएफ और ईआईएस मौजूद है. स्मार्टफोन में परफॉरमेंस को इम्प्रूव करने के लिए सभी जरुरी कनेक्टिविटी फीचर मौजूद है. 
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Xiaomi लांच कर सकतीं है इस महीने तीसरा ब्रांड वाला स्मार्टफोन

गूगल के नये पिक्सल स्मार्टफोन के फीचर हुए लीक

आज रात शुरू होगी Moto India के नये स्मार्टफोन के लिए लाइन

मोटो ब्रांड के इस स्मार्टफोन में एंड्राइड नूगा अपडेट मिलेगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -