Android के नये ऑपरेटिंग सिस्टम में नये वाई-फाई फीचर !
Android के नये ऑपरेटिंग सिस्टम में नये वाई-फाई फीचर !
Share:

एंड्राइड हर साल कुछ ना कुछ नया ले करके आते रहते है. लोगो की सबसे पहली पसंद एंड्राइड ही रहा है. इसका शायद तयह कारण हो सकता है कि यह लोगो को सरलता से मिल जाता है. उसके अलावा यह कम कीमत में भी लोगो के लिये उपलब्ध है. इसमें इस बात को भी शामिल करना गलत नहीं होगा कि यह बहुत यूजर फ्रेंडली भी है. लोग आसानी से इससे समझा जा सकता है.

इसी के चलते एंड्राइड के अपडेटेड वर्जन एंड्राइड O को काफी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने पुराने फ़ोन में अपडेशन दे रही है. इस एंड्राइड में वाईफाई फीचर में काफी कुछ बदलाव देखने को मिला है. इस वाईफाई फीचर में बिना इंटरनेट एक्सेस पॉइंट के ही वाईफाई के जरिये दो डिवाइस आपस में कम्युनिकेट कर सकते है. 

इसे डेवलपर प्रीवियु वर्जन को गूगल के स्मार्टफोन में टेस्टिंग में उपयोग में लिया जाता है. इस फीचर को गूगल के स्मार्टफोन यानि पिक्सल या नेक्सस डिवाइस में इस्तेमाल किया जा सकता है. इस डेवलपर प्रीवियु को एंड्राइड की ऑफिसियल वेबसाइट पर से डाउनलोड किया जा सकता है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

इस कारण एंड्राइड का O वर्जन करे इनस्टॉल !

गूगल ने नये यूजर के लिए 1 महीने फ्री सर्विस ओर बड़ाई

Paytm से ऐसे भरे अपना ट्रैफिक चालान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -