चीन में चला अब 'Heart-Shaped Boob Challenge' बूब्स से बनाया जा रहा है दिल
चीन में चला अब 'Heart-Shaped Boob Challenge' बूब्स से बनाया जा रहा है दिल
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ है कि इंस्टा पर तरह-तरह के ट्रेंड्स वायरल होते ही रहते है। ऐसे में इन दिनों जो ट्रेंड वायरल हो रहा है उसके बारे में जानकार आप हैरान रह जाएंगे। जी हाँ, हम बात कर रहें है 'Heart-Shaped Boob Challenge'की जो इन दिनों इंस्टा पर काफी वायरल हो रहा है। इस चेलेंज में लड़कियां अपने बूब्स को हार्ट शेप में बनाकर उसकी तस्वीरें क्लिक कर इंस्टा पर शेयर कर रहीं है जो बहुत ही वाहियात और अजीब है।

यह चेलेंज चीन के लोगो में देखा जा रहा अहइ उन्हें यह काफी पसंद आ रहा है। वे लोग इस चेलेंज को एक्सेप्ट कर इसकी तस्वीरें क्लिक कर पोस्ट कर रहें है। आपको बता दें कि चाइना में ट्वीटर की तरह ही चलने वाली वेबसाइट Weibo पर ज्यादा ही चल रहा है जिसमे सिर्फ लड़की ही नहीं बल्कि लड़के भी भाग ले रहें है।

आपको बता दें की बीते हुए महीने में ही एक लड़की ने यह ट्रिक अपने फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए अपनाई थी। आपको बता दें की ये तस्वीरें Hashtag #HeartShapedBoob के साथ पोस्ट कर रहें है। और आप सभी को यह भी मालुम हो की चाइना में पोर्नोग्राफी पर बैन है लेकिन इस ट्रेंड को रोक नहीं पाए है। ऐसा लगता है की लोग धीरे धीरे पागल हो जाएंगे।

Video : जिन लोगों को आता है ज्यादा पसीना, उनके साथ होता है ऐसा-ऐसा

इस वीडियो को देखकर हम यह कह सकते है की बुरी शक्तियां होती है, आप भी जरूर देखिए

इन्हे जहाँ जगह मिलती है ये वहीं पनप जाते है, खूबसूरत पेड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -