Xolo ने लॉन्च किया आकर्षक फीचर्स वाला यह स्मार्टफोन
Xolo ने लॉन्च किया आकर्षक फीचर्स वाला यह स्मार्टफोन
Share:

भारतीय बाजार में स्मार्टफोन कंपनियों में जबरदस्त प्रतिस्पर्धा देखने को मिल रही है खबर है की Xolo ने अपने स्मार्टफोन Xolo Cube 5.0 के एडवांस्ड और इंप्रूव्ड वर्जन को आकर्षक खूबियों के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। कंपनी का कहना है की इस स्मार्टफोन में हमने शानदार फीचर्स दिए है. कंपनी ने कहा है की हमने स्मार्टफोन Xolo Cube 5.0 (2GB) को बड़ी स्क्रीन, ज्यादा रैम और बेहतर सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च कर लोगो के सामने प्रस्तुत किया है।

इस स्मार्टफोन की कीमत 8,888 रुपए रखी गई है। कंपनी का कहना है की यूजर्स को यह काफी पसंद आएगा। इसे देश भर में रिटेल स्टोर्स और ई-कॉमर्स वेबसाइट्स से खरीदा जा सकेगा। दूसरी तरफ कंपनी ने कहा है की हमने अपने ओरिजनल Xolo Cube 5.0 की कीमत में कटौती भी की है। यूजर्स इस फोन को 7,489 रुपए में खरीद सकेंगे। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने 7,999 रुपए की कीमत में लॉन्च किया था।

कंपनी ने Xolo Cube 5.0 (2GB) के पुराने मॉडल और नए मॉडल में कंपनी ने जो खास बदलाव किया है वो ये है कि इस फोन में 2 GB रैम दिया गया है। इस फोन का पुराना मॉडल 1 GB रैम के साथ आता है । जो की एक बहुत ही बड़ा बदलाव है इस बदलाव से कंपनी अपने इस स्मार्टफोन की बिक्री में और बढ़ोतरी करना चाहेगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -