नये MeiZu M6 Note स्मार्टफोन में इन फीचर के होने की सम्भावनाये
नये MeiZu M6 Note स्मार्टफोन में इन फीचर के होने की सम्भावनाये
Share:

मिज़ू एम 5 नोट स्मार्टफोन की सफलता के बाद कंपनी जल्द ही इसका अपग्रेड वर्जन एम 6 नोट लांच कर सकती है. भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग 15,190 रुपये की कीमत हो सकती है. लीक इनफार्मेशन ऐसी कई जानकारी सामने आयी जिसमे स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के फीचर को भी देखा गया. कंपनी के नये मिज़ू एम 6 नोट स्मार्टफोन में यूजर को 5.5 इंच का एक फुल एचडी डिस्प्ले और गिलास प्रोटेक्शन के साथ दिया जा सकता है. परफॉर्मन्स को बढ़ाने के लिए MediaTek Helio P25 (MT6757T) ओक्टा कोर चिपसेट पर कार्य करता है.

मल्टीटॉस्किंग के लिए 4जीबी रैम वाले वेरिएंट में उपलब्ध हो सकता है. कैमरा फीचर्स पर ध्यान दे तो 13 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप व मुख्य कैमरा सोनी एएमएक्स 258 का होगा. स्मार्टफोन में पॉवर सप्लाई के लिए 4,000 एमएएच बैटरी हो सकती है. स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए सभी जरुरी फीचर मौजूद होंगे. मिज़ू के इस स्मार्टफोन के लॉन्चिंग की खबर 6 सितम्बर को बताई जा रही है. लॉन्चिंग के बाद इसके फीचर्स से पर्दा उठेगा. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

भारत में लांच हुआ karbonn का यह नया 4G स्मार्टफोन कम बजट के साथ

कैसे वेरीफाई करें अपना Twitter Account और क्या फायदे होते है, जानिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -