स्‍पाइस जेट शुरू करने जा रही नई फ्लाइट्स, अब दिल्‍ली और मुंबई से मिलेगी सस्ती अंतर्राष्ट्रीय उड़ान

नई दिल्‍ली: दिल्‍ली और मुंबई से बांग्लादेश की राजधानी ढाका, जेद्दाह और रियाद के बीच हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है. दरअसल, स्‍पाइस जेट एयरलाइंस जल्‍द ही इन तीनों अंतर्राष्ट्रीय रास्तों पर अपनी फ्लाइट्स लांच करने जा रही है. स्‍पाइस जेट ने दावा किया है कि मुंबई से ढाका और रियाद के लिए पहली बार कोई लो-कॉस्‍ट कैरियर अपनी नॉन-स्‍टाप फ्लाइट सेवा आरंभ करने जा रही है.

स्‍पाइस जेट की तीनों अंतर्राष्ट्रीय उड़ान शुरू होने के बाद इन रूट्स पर सफर करने वाले यात्रियों को सत्‍ती हवाई टिकट उपलब्‍ध हो सकेंगी. स्‍पाइस जेट के उच्च अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि एयरलाइंस जल्‍द ही आठ नई नॉन-स्‍टाप फ्लाइट देश के व्‍यस्‍ततम हवाई अड्डे दिल्‍ली और मुंबई से आरंभ करने जा रही है. इन फ्लाइट्स के शुरू होने के बाद स्‍पाइसजेट देश का प्रथम ऐसा लो-कॉस्‍ट कैरियर बन जाएगा, जो मुंबई से रियाद व ढाका और दिल्‍ली से ढाका व जेद्दा के लिए अंतर्राष्ट्रीय उड़ान आरंभ करेगा.

इन उड़ानों के शुरू होने के बाद एयरलाइंस अपने नेटवर्क में दसवीं अंतर्राष्ट्रीय उड़ान को शामिल करेगी. उन्‍होंने जानकारी देते हुए बताया है कि एयरलाइंस 25 जुलाई से मुंबई और ढाका के बीच विमानों का परिचालन आरंभ कर देगी. उन्‍होंने कहा है कि दिल्‍ली से ढाका और जेद्दा के बीच शुरू होने वाली दैनिक उड़ान का परिचालन 31 जुलाई से शुरू हो जाएगा.

आज पीएम मोदी लेंगे कैबिनेट की बैठक, NIA बनेगा और भी अधिक ताक़तवर

RBI डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने दिया इस्तीफा, 6 महीने बाद ख़त्म होने वाला था कार्यकाल

योग दिवस पर ट्वीट करके बुरे फंसे राहुल गाँधी, दर्ज हुई शिकायत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -