iPhone 7 में आ सकते है यह फीचर्स
iPhone 7 में आ सकते है यह फीचर्स
Share:

आईफोन 7 को लेकर उसके लांच होने की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है, वैसे वैसे उसके बारे में जानने की उत्सुकता बढ़ती जा रही है. वही पूरी दुनिया में अपने ब्रांड के कारण पहचाने जाने वाले इस स्मार्टफोन को लेकर जहा तरह तरह की बाते सामने आ रही है, वही कई अफवाहे भी जोर पकड़ती जा रही है. आईफोन यूज़र्स इस बात को लेकर उत्साहित है कि नए आईफोन में कौन-कौन से नए फीचर्स होगे. किन्तु हाल ही में इसके फीचर्स को लेकर कुछ खुलासा हुआ है.

नये आईफोन के फीचर्स की भविष्यवाणी करने वाले मिंग-चीं-कूयो ने अपनी एक रिपोर्ट में आईफोन 7 के बारे में खुलासा किया है. जिसमे उन्होंने इसके फीचर्स के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि यह आईफोन 2.4 78 सी.पी.यू. के साथ ए10 चिपसैट 2 जी.बी. रैम (आईफोन 7), 3 जी.बी. रैम (आईफोन 7 प्लस), आईफोन 7 प्लस में डुअल कैमरा, 32 जी.बी., 128 जी.बी. और 256 जी.बी. में होगा. साथ ही उन्होंने पियानो ब्लैक, डार्क ब्लैक, सिल्वर, गोल्ड और रोज गोल्ड में  उपलब्ध होने की बात कही है.

इसके साथ ही उन्होंने आईफोन के नए वर्जन में आई.पी. एक्स. 7 सर्टिफिकेशन आने कि भी बात कही है. जिसके चलते आईफोन फ्लेश, शावर प्रूफ होगा और यहां तक की एक मीटर पानी की गहराई में 30 मिनट तक रह सकेगा. हालांकि इन फीचर्स की अभी कंपनी द्वारा पुष्टि नही की गयी है.

गैलेक्सी नोट 7 रिकॉल से आईफोन 7 को होगा लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -