5G आने से मिलेगी नई सुविधाएं
5G आने से मिलेगी नई सुविधाएं
Share:

यदि आपको अभी तक अपने सिम कार्ड में 5G सर्विस मिलनी शुरू नहीं हुई है तो अब आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कब से पूरी तरह आप 5G सर्विस का लाभ ले सकते हैं साथ ही साथ हाई स्पीड में इंटरनेट भी चला पाएंगे और कॉलिंग का मजा ले सकते हैं। आज हम आपको विस्तार से इसके बारे में जानकारी देने जा रहे है।

यदि आप इंटरनेट स्पीड के बारे में बात करना चाहते हैं तो बता दे कि आपको पहले से बहुत बेहतर इंटरनेट स्पीड अब ऑफर भी की जा रही है और यूजर्स इस स्पीड की बदौलत तेज रफ्तार में डाउनलोडिंग कर सकते है और इंटरनेट सर्फिंग भी कर पाएंगे। जहां पहले आपको कॉलिंग के दौरान कॉल ड्रॉप की समस्या झेलनी पड़ती थी वहीं अब आप को इस परेशानी से पूरी तरह से छुटकारा मिल सकता है साथ ही साथ कॉल ब्रेकिंग की समस्या भी समाप्त हो जाएगी।

5जी सर्विस का सबसे बड़ा रोल वीडियो कॉलिंग में भी देखने को लिए मिलने वाला है जहां पर आपको एक नेक्स्ट लेवल वीडियो कॉलिंग एक्सपीरियंस करने का अवसर मिलेगा जो पहले आप नहीं कर पाते थे लेकिन अब 5G सर्विस के साथ कर पाएंगे। नया वर्ष आते ही कंपनियां पूरी तरह से अपने 5G सेटअप को मजबूत बनाएंगे और यूजर्स को बेहतरीन 5G कनेक्टिविटी ऑफर करने वाली है जिससे न सिर्फ कॉलिंग बेहतर होगी बल्कि इंटरनेट भी पहले से बेहतर हो जाएगा।

अधिकतर कंपनियों ने अपनी 5G सर्विस को शुरू कर दिया है लेकिन सर्विस अभी हर एरिया में नहीं आई है ऐसे में कुछ यूजर्स को सर्विस भी दी जा रही  तो वहीं कुछ यूजर्स को सर्विस नहीं मिल पा रही है लेकिन यूजर्स को घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि नया साल 5G के लिए बेहतरीन कहा जा रहा है।

छत्तीसगढ़ की सियासत में AAP की एंट्री, विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी

दिल्ली की हवाओं में जहर घुलना जारी, मौसम विभाग ने कहा- अगले 3 दिन यही स्थिति रहेगी

नव वर्ष का स्वागत कर रहा देश, पीएम मोदी-राष्ट्रपति मुर्मू ने दी शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -