बहन से पंगे लेना मतलब.. देख लीजिये इस वीडियो में
बहन से पंगे लेना मतलब.. देख लीजिये इस वीडियो में
Share:

बहनों से पंगे लेना आपको कई बार महंगा पड़ा होगा. अक्सर भाई और बहन में ऐसी लड़ाई होती है कि दोनों एक दूसरे का मुंह देखना पसंद नहीं करते. लेकिन जो भी हो भाई बहन का प्यार कुछ ऐसा होता है जिसे भाई और बहन ही समझ सकते हैं. लेकन जब लड़ाई हो  जाती होइ तो दोनों एक दूसरे की जैसे जान लेने पर आ जाते हैं. एक दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं और बदला लेने की सोचते हैं.

ऐसे में भाई भले ही ताकतवर हो लेकिन पलड़ा हमेशा बहन का ही भारी होता है. क्योकि उसके साथ पापा होते हैं और पापा हमेशा अपनी बेटी का ही सपोर्ट करते हैं. कुछ भी बात होती है तो झट से पापा से कह दो और बात बन जाती है. तो हम आपको भाई बहन के झगड़े का एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी सोचेंगे की बहन से पंगे नहीं लेना चाहिए.

आप देख सकते हैं एक वीडियो में एक लड़का है जिसे कुछ गुंडे पकड़ लेते हैं और उससे पैसे मांगते हैं. लेकिन इसी पर वो अपनी बहन को फ़ोन करता है और उसे मदद के लिए बुलाता है. जैसे ही बहन आती है उसके बाद क्या होता है ये आप देखिये इस फनी वीडियो में जिसे Elvish Yadav ने शेयर किया है. आइये आपको दिखाते हैं ये फनी और मज़ेदार वीडियो.

देखिये टीवी की संस्कारी बहुओं का लाजवाब डांस

लड़के ने फेंका लड़की के ऊपर कॉकरोच, ये हुआ हाल

पानी से लोहे को काटने वाला वीडियो आपने कभी नहीं देखा होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -