Share:
नेटफ्लिक्स सदस्यता को बढ़ावा देने के लिए 5-6 दिसंबर को भारत में शुरू होगा StreamFest
नेटफ्लिक्स सदस्यता को बढ़ावा देने के लिए 5-6 दिसंबर को भारत में शुरू होगा StreamFest

अमेरिका स्थित कंटेंट स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने शुक्रवार को भारत में 5-6 सप्ताहांत के लिए अपने प्लेटफॉर्म को मुफ्त बनाने की घोषणा की। इस कदम का उद्देश्य नए उपयोगकर्ताओं को उस प्लेटफॉर्म पर लाना है जो भारत में ओटीटी (शीर्ष पर) बाजार में अमेज़न प्राइम वीडियो, डिज़नी प्लस हॉटस्टार और ज़ी 5 जैसे खिलाड़ियों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करता है।

भारत में कोई भी सभी ब्लॉकबस्टर फिल्में देख सकता है, दो दिन के लिए सबसे बड़ी श्रृंखला, पुरस्कार विजेता वृत्तचित्र और रियलिटी शो 5 दिसंबर की आधी रात से शुरू होगा. पिछले महीने ओटीटी स्ट्रीमिंग कंपनी ने भारत में अपने उपयोगकर्ताओं को देने की योजना की घोषणा की। एक सप्ताह के अंत के लिए मुफ्त स्ट्रीमिंग दी जाएगी।

नेटफ्लिक्स के सीओओ और मुख्य उत्पाद अधिकारी ग्रेग पीटर्स ने कहा- "हमें लगता है कि देश में हर किसी को मुफ्त में नेटफ्लिक्स में एक सप्ताह के लिए मुफ्त में पहुंचाना नए लोगों के झुंड को उन अद्भुत कहानियों को उजागर करने का एक शानदार तरीका हो सकता है जो हमारे पास हैं सेवा और यह कैसे काम करता है। नेटफ्लिक्स में, हम भारत में मनोरंजन के सभी प्रशंसकों के लिए दुनिया भर से सबसे आश्चर्यजनक कहानियां लाना चाहते हैं। यही कारण है कि हम स्ट्रीमफ़ेस्ट की मेजबानी कर रहे हैं, " जो कोई भी स्ट्रीमफ़ेस्ट के दौरान साइन इन करता है, उसे मानक परिभाषा में एक स्ट्रीम मिलती है - इसलिए कोई भी अन्य स्ट्रीम करने के लिए एक ही लॉगिन जानकारी का उपयोग नहीं कर सकता है।"

G-20 समिट से पहले सऊदी ने वापस लिया विवादित नक़्शे वाला नोट, J&K को बताया था अलग देश

विश्व शौचालय दिवस पर स्वच्छ शौचालय प्रतियोगियों और विजेता को मिला अवार्ड

जल शक्ति मंत्रालय द्वारा मनाया गया विश्व शौचालय दिवस समारोह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -