नेताजी की भैंस ले गए चोर, पुलिस ने लगाई दौड़

Dec 04 2017 11:49 AM
नेताजी की भैंस ले गए चोर, पुलिस ने लगाई दौड़

सीतापुर : शहर कोतवाली की पुलिस उस वक्त सकते में आ गई जब सीतापुर के हरगांव के बीजेपी विधायक सुरेश राही थाने पहुंच गए. दरअसल शहर से कुछ दूरी पर सुरेश राही जी का फॉर्म हाउस है. जहां पर चार भैंस थी. बीती रात के बाद जब चौकीदार उठा तो उसने दो भैंस चोरी हो जाने की खबर दी. मामला पुलिस ठाणे तक पंहुचा. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है,और जल्द ही चोरो को पकड़ने का दावा किया है. 


2014  में रामपुर डेरी फॉर्म से आजम खान की सात भैंस चोरी हो गई थी. जिन्हे 36  घंटो के भीतर बरामद कर लिया गया था. और मामले में लापरवाही बरतने वाले पुलिस अधिकारियो को तत्काल सस्पेंड कर दिया गया था. पुलिस की इस तरह की कार्यवाही को लेकर और पुलिस अधिकारियो को सस्पेंड करने को लेकर काफी बवाल भी हुआ था. विपक्ष के कई नेताओ ने आजम खान पर अपने पद और पहुंच का गलत फायदा उठाने की बात तक कह दी थी. वही सोशल मिडिया पर भी पुरी घटना का मजाक बनाया गया.
पुलिस की तात्कालिक कार्यवाही को भी मजाक का विषय बनाया गया. कहां गया की अगर आम जनता के मामलो पर इतनी तुरंत कार्यवाही क्यों नहीं की जाती. हमेशा अपनी लेट-लतीफी के लिए बदनाम पुलिस ने ये मामला 36  घंटो के भीतर  निपटाकर एक तरह की मुसीबत ही मोल ले ली थी.

यहाँ क्लिक करे

राज्यों में सरकारी नौकरीओ के लिए परीक्षा का आयोजन

कहां लग रहा है पतंजलि का नया प्लांट ?

नाराज पत्नी ने की आत्महत्या