DLF के मुनाफे में हुई बढ़ोतरी
DLF के मुनाफे में हुई बढ़ोतरी
Share:

नई दिल्ली : हाल ही में समाप्त हुई वित्त वर्ष 2016 की तीसरी तिमाही को लेकर कमपनियो के आंकड़े सामने आना शुरू हो गए है. इस दौरान ही अब डीएलएफ के आंकड़े भी सामने आये है. जिनके अनुसार यह बात सामने आई है कि कम्पनी का मुनाफा 24.4 फीसदी की बढ़ोतरी के साथ 164 करोड़ रुपये के स्तर पर पहुंच गया है. जबकि यदि बात करें वित्त वर्ष 2015 की तो तब इसी तिमाही के दौरान कम्पनी का यह मुनाफा 131.8 करोड़ रुपये देखने को मिला था.

इसके साथ ही तीसरी तिमाही में डीएलएफ की आय के बारे में बात करे तो आपको बता दे कि आय में 44.5 फीसदी की बढ़ोतरी देखने को मिली है और इसके साथ ही यह बढ़कर 2827.7 करोड़ रुपये हो गई है. जबकि वित्त वर्ष 2015 की तीसरी तिमाही के दौरान कम्पनी की आय 1956.7 करोड़ रुपये देखने को मिली थी.

बात करे डीएलएफ के एबिटडा की तो आपको बता दे कि इस आलोच्य अवधि में यह 54.2 फीसदी बढ़कर 1226 करोड़ रुपये पर पहुँच गया है जोकि पिछले वर्ष में तीसरी तिमाही में 795 करोड़ रुपये देखने को मिला था. जबकि साथ ही यह बात भी सामने आई है कि वित्त वर्ष 2016 की तीसरी तिमाही के दौरान कम्पनी को 15 करोड़ रुपये का अतिरिक्त घाटा भी सामने आया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -