नेस्ले ने किये मैगी के पैकेट पर कई अहम बदलाव
नेस्ले ने किये मैगी के पैकेट पर कई अहम बदलाव
Share:

नई दिल्लीः नेस्ले इंडिया को अभी कुछ समय पहले ही बाजार से आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. गौरतलब है कि मैगी को लेकर बाजार में काफी परेशानिया हुई है लेकिन इसके बाद अब नेस्ले ने एक बार फिर से बाजार में अपने कदम मजबूत करते हुए मैगी को लांच किया है. लेकिन अब नेस्ले ने मैगी के साथ ही इसके पैकेट पर भी कुछ अहम बदलाव किये है. जिसको लेकर कम्पनी का यह कहना है कि हमने कंस्यूमर्स की मदद करने के लिए कुछ उचित कदम उठाये है.

आपको बता दे कि जहाँ पहल मैगी के पैकेट पर "मैगी मसाला नूडल्स प्रोटीन और कैल्शियम का स्रोत है, जो जीवन के हर दौर में आपके लिए जरूरी पोषक तत्व हैं'' लिखा हुआ था इसे हटाकर इसकी जगह यहाँ "फ्रूट और मिल्क के साथ खाएं" लिख दिया गया है.

इसके साथ ही इस बात से भी अवगत करवा दे कि जहाँ पहले पैकेट पर ''मैगी मसाला नूडल्स के 70 ग्राम में 10 फीसदी RDA प्रोटीन और 18 फीसदी RDA कैल्शियम है'' लिखा हुआ था उसमे कम्पनी ने किसी तरह का बदलाव नहीं किया है. अधिकारी ने इस मामले में जानकारी देते हुए यह भी बताया है कि मैगी के प्रोटीन और कैल्शियम में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है. उन्होंने पैकेट पर बदलाव को लेकर यह कहा है कि प्रोडक्ट की पैकेजिंग ग्राहक को शिक्षित करने का सबसे बेहतर तरीका है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -