भारतीय सीनियर खिलाड़ियों पर नेपाल की नज़र
भारतीय सीनियर खिलाड़ियों पर नेपाल की नज़र
Share:

स्पोर्ट्स डेस्क:  अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में नवोदित, नेपाल क्रिकेट टीम इस समय अपनी टीम के लिए एक मुख्य कोच की खोज कर रही है. पिछले साल से ही नेपाल की टीम बिना किसी अनुभवी कोच के खेलती नज़र आ रही है. इसीलिए नेपाल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी जगह बनाने के लिए एक नई युवा टीम खड़ी करने की जद्दोजहद में लगा हुआ है और इसके लिए उसे एक अनुभवी खिलाड़ी की जरुरत है जो नेपाल क्रिकेट टीम के लिए मुख्य कोच की भूमिका निभा सके.

इसके लिए नेपाल बोर्ड का ध्यान इंडियन क्रिकेट टीम के कई पूर्व और सीनियर खिलाड़ियों के ऊपर भी लगा हुआ है, नेपाल क्रिकेट बोर्ड चाहता है कि कुछ पूर्व इन्डियन सीनियर खिलाड़ी नेपाल क्रिकेट टीम की कोचिंग करने का काम करें. हेड कोच राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में अंडर 19 विश्वकप में भारतीय टीम की सफलता को देखते हुए नेपाल क्रिकेट बोर्ड ने द्रविड़ के सामने कोच बनने का प्रस्ताव रखा था, जिस पर अभी द्रविड़ ने कोई जवाब नहीं दिया है.

वहीं भारत के विस्फोटक बल्लेबाज़ और वर्तमान में आईपीएल की पंजाब टीम के कोच वीरेंद्र सहवाग के नाम पर भी नेपाल क्रिकेट बोर्ड विचार कर रहा है, इंतज़ार है तो बस सहवाग की हामी का. इनके अलावा नेपाल क्रिकेट बोर्ड की नज़र पूर्व खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण पर भी है. नेपाल इन तीनों सीनियर इंडियन खिलाड़ियों से अपनी टीम के लिए कोच चुनने का मन बना रहा है, अब देखना यह है कि नेपाल क्रिकेट को किस खिलाड़ी का साथ मिलता है. 

2018 में इन मौको पर भी हुआ क्रिकेट शर्मसार

शमी ने मुलाक़ात की पर बात नहीं- हसीन जहां

IPL2018: राजस्थान रॉयल्स का रहा है विवादों से पुराना नाता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -