पार्टी में अट्रैक्टिव दिखना चाहती हैं तो इस बार ट्राई करें Neon कलर
पार्टी में अट्रैक्टिव दिखना चाहती हैं तो इस बार ट्राई करें Neon कलर
Share:

नियॉन ऐसे कलर होते हैं जो तुरंत नजरों में आ जाते हैं. आजकल ये काफी ट्रेंड में है जिसे हर कोई पसंद कर रहा है. अगर किसी पार्टी या फंक्शन में आप खुद को हाइलाइट करना चाहते हैं तो नियॉन कलर के कपड़े ट्राई करें. आजकल मानसून के मौसम में नियॉन कलर हर जगह छाया हुआ है. फैशन दुनिया में ये कलर लड़कियों के साथ लड़कों को भी काफी भा रहा है ये कलर. अगर आप भी नया और अट्रैक्टिव लुक चाहती हैं नियोन कलर को ट्राई कर सकते हैं. 

अगर नियॉन कलर में ट्रेंडी कपड़ों की बात करें तो इसमें शर्ट, गाउन, साड़ी, टॉप, फॉर्मल सूट और शॉर्ट ड्रेस हर तरह के आउटफिट्स अवेलेबल हैं. नियॉन कलर के साथ सबसे अच्छी बात यह है कि इसके साथ आप डिफ्रेंट तरह के कन्ट्रास और जूलरी पहनकर एक्सपेरिमेंट कर सकते हैं.
 
नियॉन टॉप
कृति सेनन अपने फैशन सैंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. कृति ने नियॉन टॉप के साथ ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लैक ट्राउजर कैरी किया है. इस लुक को आप भी किसी पार्टी या कैजुअल हैंगआउट कहीं भी कैरी कर सकती हैं.

सोनम कपूर की फ्रिल ड्रेस
सोनम ने नियॉन कलर की फ्रिल ड्रेस पहनी है, इसे आप फैमिली फंक्शन से लेकर दोस्तों के साथ मस्ती करने तक कहीं भी पहन सकती हैं. इस ड्रेस को पहनकर हर कोई आपको नोटिस करेगा.

नियॉन कलर की साड़ी
नियॉन कलर की साड़ी के साथ हर तरह के ईयररिंग्स अच्छे लगते हैं. अगर आप नियॉन साड़ी को कंट्रास ब्लाउज के साथ पहनेंगी तो हर किसी की नजरें आप पर टिक जाएंगी. इस साड़ी के साथ हल्का आई मेकअप जरूर करें.

नियॉन और डेनिम
नियॉन और डेनिम का कॉम्बिनेशन भी काफी कूल लग रहा है. नियॉन ग्रीन कलर के किसी भी टॉप के साथ डेनिम स्कर्ट या जींस पहनकर आप भी डीवा दिख सकती हैं. इस ड्रेस के साथ लॉंग बूट्स काफी अच्छे लगेंगे.

इन Hair Accessories से दुल्हन अपने बालों को और भी बना सकती है खास

लड़कियों के फैशन में ट्रेंड कर रहे इस तरह के पैन्ट्स

आर्टिफिशल ज्वेलरी के शौक़ीन हैं तो दिल्ली के ये मार्केट हैं बेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -