बेटी संग नेहा मर्दा ने करवाया ऐसा फोटोशूट, देखकर भड़के यूजर्स
बेटी संग नेहा मर्दा ने करवाया ऐसा फोटोशूट, देखकर भड़के यूजर्स
Share:

टीवी सीरियल बालिका वधू फेम अभिनेत्री नेहा मर्दा शादी के 10 वर्ष पश्चात् मां बनीं. उनकी प्री-मैच्योर डिलीवरी हुई थी. नेहा ने बेबी संग फोटोशूट की फोटोज साझा की हैं. व्हाइट ऑफ शोल्डर गाउन में नेहा स्टनिंग लगीं. उनकी बेटी को रैप किया हुआ है. फोटोज में उन्होंने बेटी की सीने से लगाया हुआ है. तस्वीरों में ट्विस्ट ये है कि नेहा और उनकी बेटी को एक व्हाइट लाइट क्लॉथ में रैप किया गया है.

तस्वीरों में मां और बेटी का बॉन्ड साफ दिखाई देता है. ग्लोइंग मेकअप और मिडिल पार्टेड हेयर्स में नेहा मर्दा की सुंदरता की जितनी प्रशंसा की जाए कम है. ये सब तो ठीक था, मगर कईयों को नेहा का यूं बेबी संग पोज देना रास नहीं आया. लोगों ने नेहा को ट्रोल किया है. उनका कहना है अपने लाइक्स और क्लिक्स के चक्कर में वो बेबी को ऐसे क्यों टॉर्चर कर रही हैं. फ्लैश लाइट एवं इतने टाइट कपड़े बच्चे के लिए अच्छे नहीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

इस पर किसी ने लिखा- अपने आपको मशहूर करने के चक्कर में ये लोग बच्चे की परवाह नहीं करते. उसकी सही परवरिश नहीं करते. ऐसी हरकत की कोई आवश्यकता नहीं. वही एक अन्य शख्स ने लिखा- मासूम बच्चे का ख्याल रखना चाहिए, उसे परशान नहीं करना चाहिए. कब इनकी नौटंकी खत्म होगी? बता दे कि नेहा टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री हैं. बालिका वधू शो में गहना का करदार निभाकर उन्हें फेम मिला. प्रशंसक उनके स्क्रीन पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं.

भारत की स्वतंत्रता यात्रा में क्या था वीर सावरकर का योगदान ?

जिस नूंह में दंगाइयों ने जलाभिषेक यात्रा पर किया हमला, वहां जाकर क्या 'सच्चाई' पता लगाना चाहती है कांग्रेस ?

'ना बिग बॉस और ना KBC', ये है सबसे लंबे समय तक चला भारतीय TV सीरियल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -