महाराष्ट्र में फिर उलझा पेंच, NCP चीफ शरद पवार बोले- भाजपा के साथ जाना मेरा फैसला नहीं
महाराष्ट्र में फिर उलझा पेंच, NCP चीफ शरद पवार बोले- भाजपा के साथ जाना मेरा फैसला नहीं
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में नाटकीय घटनाक्रम के तहत देवेंद्र फडणवीस के सीएम और अजित पवार के डिप्टी सीएम के रूप में शपथ लेने पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि यह अजित पवार का व्यक्तिगत फैसला है, न कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) का। दोपहर में शरद पवार शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे के साथ प्रेस वार्ता कर अपनी बात कहेंगे।

शरद पवार ने ट्वीट करते हुए कहा है कि महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए भाजपा को समर्थन देने का अजित पवार का फैसला उनका निजी फैसला है। यह NCP का फैसला नहीं है। हम यह साफ़ कर देना चाहते हैं कि हम इस फैसले का समर्थन नहीं करते। इससे पहले शिवसेना नेता संजय राउत भी कह चुके हैं कि अजीत पवार ने महाराष्ट्र की पीठ में खंजर घोपा, इससे शरद पवार का कोई लेना देना नहीं है. यह धोखा महाराष्ट्र की आवाम और छत्रपति शिवाजी महाराज के साथ हुआ है.

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा है कि 'मैंने जो महाराष्ट्र के बारे में पढ़ा है क्या वह सच है, मुझे लगा कि फर्जी खबर है। सच कहूं तो मुझे लगता है कि हमारी तीन पार्टियों की बैठक तीन दिनों से ज्यादा नहीं होनी चाहिए थी, यह बहुत दिन होते हैं। हमने जो समय दिया उसका लाभ उठाते हुए इस अवसर को झपट लिया गया। सिंघवी ने कहा कि 'पवार जी तुस्सी ग्रेट हो, यह काफी जबरदस्त है अगर सच है, अभी भी मैं आश्वस्त नहीं हूं।'

महाराष्ट्र : एनसीपी के 'यू टर्न' से भड़की शिवसेना, कहा- अजित पवार ने पीठ में खंजर घोंपा

पीएमसी बैंक घोटाला : दो हवाई जहाज और एक याट को बेचकर वसूली करने की तैयारी

देवेंद्र फडणवीस बने महाराष्ट्र के सीएम, कांग्रेस के दिग्गज नेता बोले- पवार जी तुस्सी ग्रेट हो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -