पीएम मोदी की आलोचना सुन एनसीसी कैडेट्स नहीं दौड़े
पीएम मोदी की आलोचना सुन एनसीसी कैडेट्स नहीं दौड़े
Share:

जबलपुर : जबलपुर में राजनीति का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया जिसने कांग्रेस की किरकिरी करा दी.कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन पर सद्भावना दौड़ में शामिल होने के लिए एनसीसी कैडेट्स को भी बुलाया गया था. लेकिन कार्यक्रम में पूर्व विधायक द्वारा जब प्रधानमंत्री के खिलाफ बोलने लगे तो कैडेट्स नाराज हो गई और वापस अपनी-अपनी बसों में बैठ गई . हालाँकि उन्हें कांग्रेसियों द्वारा मनाने की कोशिश भी की गई , लेकिन वे बिना दौड़े ही चली गई.

इस बारे में कांग्रेस और एनसीसी वालों के अलग - लग बयान सामने आए हैं . बता दें कि मध्य प्रदेश के जबलपुर में कांग्रेस ने राहुल गांधी के जन्मदिन पर मंगलवार को 'रन फॉर आरजी' नाम से पर्यावरण दौड़ आयोजित की गई थी .इसमें भीड़ जुटाने के लिए दो एमपी महिला बटॉलियन को भी शामिल किया गया था .इस दौरान पूर्व विधायक लखन घनघोरिया प्रेस के सामने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों को लेकरआलोचना करने लगे .इसे सुनकर महिला कैडेट्स नाराज हो गई और कार्यक्रम छोड़कर जाने के लिए तैयार हो गई इस बीच कांग्रेसियों ने उन्हें रोकने की भी कोशिश की , लेकिन वे नहीं रुकी .

इस घटना पर एक अधिकारी ने बताया कि नगर निगम की पर्यावरण दौड़ का आयोजन होने की जानकारी उन्हें दी गई, लेकिन कार्यक्रम में पहुंचने के बाद जैसे ही राजनैतिक कार्यक्रम होने का पता चला तो अफसरों ने फौरन कैडेट्स को वापस कैंप में बुला लिया. जबकि कांग्रेस नेता शशांक दुबे ने कहा कि एनसीसी कैडेट्स प्रधानमंत्री के खिलाफ बोलने की वजह से नहीं गई, बल्कि कार्यक्रम देर से शुरू होने के कारण कैडेट्स के शेड्यूल में 11 बजे वापस लौटना था. इस कारण कार्यक्रम छोड़कर चली गई .

यह भी देखें

किसानों की मांग को लेकर कांग्रेस प्रदर्शन करने की तैयारी में

कांग्रेस को मिल सकती हैं 140 सीटें- सर्वे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -