पुलिस कार्रवाई से घबराये नक्सलियों ने ग्रामीणों को धमकी दी

कालिमेला इलाके के बड़ीगेटा गांव के लोगों को नक्सलियों ने हल ना चलाने की धमकी दी है. दअरसल नक्सलिय कांबिंग ऑपरेशन से बौखलाए हुए हैं. नक्सलिय घटनाओं को समाप्त करने के लिए सीमावर्ती मलकानगिरी क्षेत्र में कांबिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है. इसलिए नक्सलिय ग्रामीणों को धमकी दे कर डर का माहौल बनाना चाहते हैं.

नक्सलिय पुलिस की कार्रवाई से परेशान है. कुछ दिनों से जारी कांबिंग ऑपरेशन में नक्सलिय तो मारे ही गए हैं. इसके साथ ही नक्सलियों के कई शिविरों को भी निशाना बनाया गया है. पुलिस की कार्रवाई इसलिए चलाई जा रहे है ताकि सीमावर्ती क्षेत्रों में नक्सलियों का आतंक कम किया जा सके. पिछले दिनों ही छतीसगढ़ सीमा पर चिंता गुफा के नजदीक पुलिस ने मुठभेड़ में तीन नक्सलियों को मार गिराया था.

पुलिस कार्रवाई से परेशान नक्सलिय ग्रमीणों को डराने का प्रयास कर रहे हैं. इसके लिए कालिमेला क्षेत्र  में कई स्थानों पर नक्सलियों ने पोस्टर भी चिपकाएं हैं. ग्रामीण इलाकों में  नक्सलियों द्वारा लगाए गए पोस्टरों की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने इन पोस्टरों को जब्त कर लिया है. पुलिस ने पोस्टर मामले में जांच भी शुरू कर दी है. इलाके में नक्सलियों के खिलाप पुलिस लगातार कार्यवाई कर रही है.  

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की चुप्पी पर उठ रहे हैं सवाल

भुवनेश्वर एयरपोर्ट से कस्टम अधिकारियों ने सोना जब्त किया

श्रीमंदिर के सेवायतों को सेवा कार्यों से जुड़े निर्देश दिए गए

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -