भुवनेश्वर एयरपोर्ट से कस्टम अधिकारियों ने सोना जब्त किया
भुवनेश्वर एयरपोर्ट से कस्टम अधिकारियों ने सोना जब्त किया
Share:

भुवनेश्वर के बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से सोना पकड़ा गया है. गुरुवार को कस्टम विभाग ने एयरपोर्ट से सोना जब्त किया हैं. बताया जा रहा हैं कि सोने के चार कैप्सूल को विमान के मलद्वार में सोना छिपाकर लाया या जा रहा था. हवाईअड्डे से जो सोना पकड़ा गया हैं उसका कुल वजन लगभग 355 ग्राम के आसपास हैं. सोने की कुल अनुमानित कीमत 11 लाख रुपये बताई जा रही हैं. 

गौरतलब हैं कि भुवनेश्वर हवाईअड्डे को जब से अंतरराष्ट्रीय विमानतल की मान्यता मिली है तभी से ही एयरपोर्ट पर इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं. सोने की तस्करी में लगे हुए लोग इस बात का लाभ लेने में लगे हुए हैं. भुवनेश्वर एयरपोर्ट जब से अंतरराष्ट्रीय विमानतल बना हैं तब से ही सोना तस्कर सक्रिय नजर आ रहे हैं.

इससे पहले भी एयरपोर्ट से इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं. सोना लेकर जो व्यक्ति जा रहा था वो व्यक्ति केरल का रहने वाला बताया जा रह हैं. व्यक्ति बैंकाक से एयर इंडिया की फ्लाइट से भुवनेश्वर आ रहा था. भुवनेश्वर एयरपोर्ट पर पहुंचने पर इस व्यक्ति को कस्टम अधिकारियों ने पकड़ लिया. व्यक्ति को पकड़ने के बाद कस्टम अधिकारियों ने सोना जब्त किया जा चुका है. 

राउरकेला-कोरापुट एक्सप्रेस को प्रतिदिन किया गया

श्रीमंदिर के सेवायतों को सेवा कार्यों से जुड़े निर्देश दिए गए

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की चुप्पी पर उठ रहे हैं सवाल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -