Share:
तो नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी ने इसलिए किया 'मॉम' में ऐसा रोल
तो नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी ने इसलिए किया 'मॉम' में ऐसा रोल

एक्ट्रेस श्रीदेवी के बारे में जो के एक बार फिर से अपनी नई फिल्म 'मॉम' के साथ में कमर कस चुकी है. जी हाँ श्री देवी की इस फिल्म का अभी कुछ समय पहले ही दमदार पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमे श्री देवी का दमदार लुक दिखाई दे रहा था. इस पोस्टर को खुद श्री देवी ने शेयर किया था. इस पोस्टर में श्री देवी का चेहरा बड़ा ही इन्सटेन्स दिख रहा है.

अब श्रीदेवी की इस फिल्म के बारे में हमे एक और नई जानकारी यह हाथ लगी है की इस फिल्म का एक और शानदार पोस्टर भी रिलीज हो गया है. जिसमे हमे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का अलहदा रूप देखने को मिल रहा है. जी हाँ, बता दे कि, फ़िल्म में श्री देवी के साथ नवाज़ूद्दीन सिद्दीकी भी है जिन्होंने हाल ही में इस फ़िल्म से अपने किरदार का फर्स्ट लुक रिविल किया है.

और यह काफ़ी इम्प्रेसिव है. फ़िल्म के टायटल से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक मां की कहानी है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी व श्रीदेवी की यह फिल्म 7 जुलाई 2017 को रिलीज होने वाली है. तथा अपने किरदार के बारे में नवाज़ ने कहा, ''फ़िल्म में अपना लुक देखकर मैं काफी ख़ुश हूं. फ़िल्म में मुझे कुछ अलग करने का मौक़ा मिला है और ऐसा लुक आज तक स्पोर्ट नहीं किया. 

सोनम को मिले अवार्ड पर ब्वॉयफ्रेंड हुआ बावला, देखे Photos

Video : एक इंडियन माँ के साथ उनके बच्चे की लाइफ ऐसी ही होती है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -