सोनम को मिले अवार्ड पर ब्वॉयफ्रेंड हुआ बावला, देखे Photos
सोनम को मिले अवार्ड पर ब्वॉयफ्रेंड हुआ बावला, देखे Photos
Share:

राजधानी दिल्ली में संपन्न हुए 64 वे राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के तहत कई फिल्मो व अभिनेताओं को यहां पर सम्मानित किया गया. जिसमे है हमारे खिलाड़ियों के खिलाडी अक्षय कुमार व अभिनेत्री सोनम कपूर. जी हां, जहां अक्षय कुमार को 'रुस्तम' के लिए बेस्ट एक्टर के अवार्ड से सम्मानित किया गया तो वही अभिनेत्री सोनम कपूर जो के एक्टर अनिल कपूर कि बेटी है उन्हें भी अपनी फिल्म 'नीरजा' के लिए सम्मानित किया गया. इस दौरान वहां पर इन दोनों ही सितारों के पारिवारिक सदस्य भी मौजूद थे.

देखा जाए तो उस दौरान वहां पर हमे सोनम कपूर के ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा भी नजर आए. बता दे की अपनी बेटी को सम्मानित होते देख अभिनेता अनिल कपूर भी काफी उत्साहित दिखे. उन्होंने यहां गर्मजोशी से अपनी बेटी को मिले अवार्ड के लिए खड़े होकर ताली बजाई उनके साथ में सोनम के प्रेमी आनंद आहूजा ने भी खड़े होकर अनिल कपूर संग जोरदार तालियां बजाई.

इस मौके पर अक्षय को भी अनिल ने बधाई दी. अनिल ने ट्वीट करते हुए कहा कि बधाई अक्षय कुमार. आपके लिए बहुत खुश हूं. यह आपके मेहनत, हुनर और अनुशासन है, जिसने आपको जीत दिलायी है. इस मौके पर हरी साड़ी पहनकर आईं सोनम के साथ उनके अभिनेता पिता अनिल कपूर, मां सुनीता कपूर और उनके कथित बॉयफ्रेंड और कारोबारी आनंद अहूजा भी दिखाई दिए.  

अपनी नानी के लिए सोनम का मैसेज

सोनम कपूर की नानी की प्रे-मीट में पहुंचे बॉलीवुड सितारे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -