नवजोत सिंह सिद्धू करेगे पंजाब में कांग्रेस का समर्थन
नवजोत सिंह सिद्धू करेगे पंजाब में कांग्रेस का समर्थन
Share:

नई दिल्ली :  पूर्व क्रिकेटर और आवाज ए पंजाब पार्टी बनाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर के कांग्रेस का हाथ थाम लेने के बाद अब क्रिक्रेटर नवजोत सिंह सिद्धू के कांग्रेस में शामिल होने के आसार दिख रहे है. आपको बता दे कि अगले साल पंजाब में चुनाव होने वाले है. जिसके चलते हाल ही में क्रिक्रेटर नवजोत सिंह सिद्धू कि पत्नी नवजोत कौर ने बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम लिया था. वही नवजोत सिंह ने भी बीजेपी से त्याग पत्र दे दिया था.  हाल में नवजोत सिंह ने प्रदेश कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह से भेंट की है. जिससे यह तय हो गया है कि नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब में कांग्रेस का समर्थन करेगे.

हाल में अमरिंदर सिंह ने इस भेंट की पुष्टि करते हुए कहा है कि सिद्धू का रूझान कांग्रेस का समर्थन करने का है और वह अपनी योजना के बारे में शीघ्र ही घोषणा करेंगे. उन्होंने बताया है कि इस दिशा में उनसे सकारात्मक बात कि गयी है. जिसके चलते वे जल्दी ही अपना रुख स्पष्ट कर देगे.

आपको बता दे कि बीजेपी से अलग होने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू आम आदमी पार्टी में जाना चाहते थे, किन्तु कोई बात नही बन पाने के कारण उन्होंने खुद कि पार्टी आवाज-ए-हिंद कि घोषणा की थी. जिसके बाद अब वे कांग्रेस का समर्थन करते नजर आ सकते है.

सिद्धू की पत्नी ने थामा कांग्रेस का हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -