'कैप्टन दगे हुए कारतूस, केजरीवाल बनावटी आदमी..', पंजाब में फुल फॉर्म में सिद्धू

अमृतसर: पंजाब में विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा और पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हाथ मिला लिया है. वहीं कांग्रेस भी चुनावी तैयारियों को लेकर पूरी तरह एक्शन में नज़र आ रही है. पंजाब के इस नए गठजोड़ से निपटने के लिए कांग्रेस की तैयारियों को लेकर कांग्रेस प्रदेश इकाई के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने जवाब दिया है. इसके साथ ही सिद्धू ने अरविंद केजरीवाल को बनावटी आदमी बताया है.

सिद्धू के अनुसार, पंजाब में कांग्रेस बेहद मजबूत स्थिति में है. पंजाब मॉडल और दिल्ली मॉडल को लेकर जारी कॉम्पटिशन पर सिद्धू ने कहा कि हमारी किसी से प्रतिस्पर्धा नहीं हैं. साथ ही सिद्धू ने कहा कि पंजाब मॉडल कभी ये नहीं कहता कि खजाना खाली है. बल्कि पंजाब के मॉडल के तहत चोरी, माफिया पर शिकंजा कसने के बाद खजाने को भरने का काम है. पंजाब में CM कैंडिडेट को लेकर सिद्धू ने कहा कि यह पार्टी हाई कमान फैसला लेगा कि मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार कौन होगा.  

पीएम नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे पर सिद्धू ने कहा कि PM तो पांच वर्षों में आते हैं, मगर मैं यहां लोगों की सेवा में हर दिन लगा हुआ हूं. वहीं कैप्टन अमरिंदर को लेकर सिद्धू बोले कि वे तो चले हुए कारतूस हैं, उन्हें 78 विधायकों ने निकाल दिया. साथ ही कहा कि कैप्टन के पास कांग्रेस को जिताने का चांस था, किन्तु उन्होंने साढ़े 4 वर्षों तक केवल वादाखिलाफी की. सिद्धू ने कहा कि भले ही कांग्रेस के पास 78 MLA थे, मगर मुख्यमंत्री भाजपा का था, जिसे ED चला रही थी. उन्होंने कहा कि भाजपा डर की राजनीति करती है.

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -