'गिरगिट से भी ज्यादा रंग बदलते हैं केजरीवाल..', AAP पर सिद्धू का तीखा हमला

अमृतसर: पंजाब विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा होने के बाद कांग्रेस की रणनीति क्या है ? इस पर प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी राय रखी है. मीडिया से बात करने के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस का CM फेस कौन होगा, इस सवाल के जवाब में कहा कि, 'पार्टी ने कहा है कि हम अपना CM चेहरा नहीं बताएंगे, तो यह हाईकमान का फैसला है. प्रत्येक आदमी का एक बॉस होता है और हर किसी को उसकी बात सुननी पड़ती है.' 

सिद्धू ने आगे कहा कि, जो इंसान अपने बॉस की नहीं सुनता, फिर कोई भी उसकी बात नहीं सुन सकता. किसी पार्टी ने 70 वर्षों के लंबे समय तक देश चलाया, तो यह अनुभव वाली बात है. पिछले चुनाव में कांग्रेस ने 15 दिन पूर्व पार्टी के चेहरे का ऐलान किया था, हो सकता है इस बार भी ऐसा ही कुछ हो. इस दौरान सिद्धू ने दिल्ली सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि वो गिरगिट से भी अधिक रंग बदलते हैं. उन्होंने दावा किया कि केजरीवाल ने उन्हें AAP में बुलाने का प्रयास किया था. सिद्धू ने कहा, मैं दोहरे मानदंड वाले लोगों के पास नहीं जाऊंगा.

पंजाब कांग्रेस प्रमुख ने आगे कहा कि पंजाब के लोग बाहरी ताकत के रिमोट के माध्यम से नहीं चलेंगे. मैं पूछना चाहता हूं कि आखिरकार ऐसा क्या हो गया कि कल जो दिल्ली मॉडल था, वो आज पंजाब मॉडल हो चुका है. सिद्धू ने कहा कि, अरविंद केजरीवाल अपने चेहरे पर मुखौटा लगाकर घूमते हैं.

लद्दाख में नौकरी के लिए अनिवार्य थी 'उर्दू' भाषा, अब मोदी सरकार ने बदल दिया नियम

बिक्रम मजीठिया को हाई कोर्ट ने दी अग्रिम जमानत, सिद्धू और चन्नी को बड़ा झटका

पंजाब की दो सीटों से चुनाव लड़ेंगे चरणजीत चन्नी, हार का डर या कोई और प्लान ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -