नीति आयोग की बैठक में मुख्यमंत्री के शामिल नहीं होने पर धर्मेद्र प्रधान ने सवाल उठाये
नीति आयोग की बैठक में मुख्यमंत्री के शामिल नहीं होने पर धर्मेद्र प्रधान ने सवाल उठाये
Share:

केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेद्र प्रधान ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को घेरना शुरू कर दिया है. इस बार पेट्रोलियम मंत्री धर्मेद्र प्रधान ने नीति आयोग की बैठक में ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के शामिल  न होने को लेकर सवाल किया है. केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेद्र प्रधान ने कहा कि मुख्यमंत्री का नीति आयोग बैठक में भाग न लेना दुर्भाग्यजनक है. नीति आयोग बैठक में कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा होती है. जिसमें मुख्यमंत्री प्रभावी ढंग से अपने राज्य के मत को रखते हैं और अपनी मांग पूरी करवाने का प्रयास करते हैं. मगर, मुख्यमंत्री ने इस अवसर को खोकर राज्य की जनता के साथ धोखा किया है.

केंद्रीय आदिवासी व्यापार मंत्री ने कहा है कि मुख्यमंत्री नवीन पटनायक अपना संवैधानिक दायित्व भूल गए हैं. वह केवल दलीय दायित्व में मन लगा रहे हैं. यह ओडिशा के लिए शुभ संकेत नहीं है. नीति आयोग, आयुष्मान भारत एवं आकांक्षा योजना को बायकाट कर मुख्यमंत्री कौन सी भाषा बोल रहे हैं, समझ से परे है. मुख्यमंत्री ओडिशा को अराजकता की तरफ ले जा रहे हैं.

नीति आयोग कि बैठक में मुख्यमंत्री के शामिल नहीं होने पर जहां केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेद्र प्रधान और केंद्रीय आदिवासी व्यापार मंत्री जुएल ओराम ने गलत बताया है. वहीं बीजू जनता दल ने पार्टी ने मुख्यमंत्री का बचाव किया है.

ओडिशा: नाबालिग का गैंग रेप कर वीडियो किया वायरल

संपत्ति के लिए महिला की हत्या, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया

पुलिस कार्रवाई से घबराये नक्सलियों ने ग्रामीणों को धमकी दी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -